आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने लॉकडाउन में पूरी की चौथी किताब 

By  
on  

लॉक डाउन में ताहिरा ने अपनी चौथी बुक कम्पलीट कर ली है, जिसका नाम The 12 Commandments Of Being A Woman है. ताहिरा का कहना है, 'मैंने The 12 Commandments Of Being A Woman' पूरी कर ली है और यह बहुत ही अच्छा अनुभव था. मुझे लगता है कि बहुत सारी महिलाएं किताब से जुड़ाव महसूस करेंगी और पुरुषों के लिए बहुत दिलचस्प होगा, जिससे वो इसे पढ़ेंगे. लॉक डाउन का समय मुझे किताब को पूरा करने और उसे पर्याप्त समय देने के लिए सही था. अगर लॉक डाउन न होता तो शायद मुझे और समय लग जाता इसे पूरा करने में क्यूंकि मीटिंग्स और शूट अटेंड करने पड़ते. 

ताहिरा साल के आखिर तक किताब को रिलीज करने की प्लानिंग कर रही हैं. राइटिंग के अलावा लॉकडाउन में ताहिरा ने अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखा. इस बारे में उन्होंने बताया, रूल्स को ध्यान में रखते हुए मैं और आयुष्मान साइकिलिंग करते है. यह हमारा अपना समय होता है. ये छोटी छोटी चीजें खुशियां लाती है. 

पति आयुष्मान को डायरेक्ट करने पर ताहिरा कश्यप ने कहा- मुझे अपने लिए वह पॉजिशन बनानी है जहां मैं उन्हें डायरेक्ट कर सकूं 

ताहिरा ने आगे बताया, 'एक दिन अपार (अपारशक्ति खुराना) हम सबके लिए एप्रन लेकर आये. दो टीम बनीं. एक ऐसे क्रीम बना रही थी और दूसरी केक बना रही थी. हम खूब मजे कर रहे हैं, जो हमने रोबोटिक टाइम में कभी नहीं किया. हम खुशनसीब हैं कि हमारे पेरेंट्स भी सेम शहर में फ़रहते है स्वस्थ और खुश. 

Recommended

Loading...
Share