महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने दी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के स्वस्थ की जानकारी, बताया बिग बी हैं बेहतर तो उनके बेटे को है गले में खराश

By  
on  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद, उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स के बीच हलचल देखने मिल रही है. ऐसे में सामने आई लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के मुताबिक, कैसी बीती है अमिताभ और अमिताभ की रात नानावती अस्पताल में चलिए आपको बताते हैं. 

आज सुबह आये अपडेट, जिसके बारे में महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने खुद बताया है अपने वीडियो स्टेटमेंट में, वह कहते हैं कि अनुभवी अभिनेता और उनके बेटे की सेहत अब स्थिर है और आज सुबह उनमे हल्के खांसी और बुखार के लक्षण दिखाई दिए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जया और ऐश्वर्या बच्चन के स्वाब टेस्ट आज आएंगे. हालांकि, वे दोनों की रिपोर्ट निगेटिव बताई जा रही है.

(यह भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर साहनी ने मां नीतू कपूर और भाई रणबीर कपूर को कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह का पोस्ट शेयर कर किया खंडन)

नए अपडेट के मुताबिक, नानावती अस्पताल के डॉ. अब्दुल अंसारी ने बताया है कि, "अमिताभ बच्चन की रात आराम से गुजरी है.उनको बुखार नहीं है और वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं! अभिषेक को गले में थोड़ी तकलीफ़ है लेकिन पहले से बेहतर हैं. उम्मीद है दोनों जल्द ही ठीक होकर घर जा सकेंगे. फिलहाल डॉक्टरों की स्पेशल टीम उनका ध्यान रख रही है. हम इनके हेल्थ की पूरी रिपोर्ट लगातार महाराष्ट्र सरकार और BMC हेल्थ विभाग तक पंहुचा रहे हैं."

वहीं, दूसरी तरफ आ रही नई जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के तीनों बंगलो को सेनिटाइज करने के लिए BMC के अधिकारी और कर्मचारी पहुचे हैं. जलसा, जनक, व प्रतीक्षा बंगलो को सेनेटाईजेशन किया जाएगा, हर बंगलो में 8,8 कमर्चारी रहेंगे. साथ ही मिल रही खबरों के मुताबिक बंगलो को सील भी कर दिया गया है.

बात करें बच्चन परिवार की तो बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव बताई जा रही है. हालांकि, सभी होम क्वारंटाइन हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं.

(Source: Twitter/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share