Video: हेमा मालिनी ने COVID पॉजिटिव होने की अफवाहों का किया खंडन, कहा- 'मैं पूरी तरह से ठीक हूं'

By  
on  

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद, शनिवार के दिन नानावती अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. ऐसे में इस खबर के सामने आने के बाद से ही हेमा मालिनी के COVID-19 पॉजिटिव होने की खबरें हर तरफ घूम रही हैं. इसी बीच अनुभवी एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुद को ठीक बताया है.

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस से अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही है और खुद को ठीक बताया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "सभी को मेरे लिए चिंता व्यक्त करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. मैं भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से बिल्कुल ठीक हूं. राधे राधे आप सभी घर में रहें, सुरक्षित रहें."

(यह भी पढ़ें: Exclusive: ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन हैं जलसा में मौजूद; अस्पताल में भर्ती होने या होम क्वारंटाइन करने की स्थिति का BMC कर रही है आकलन)

इससे पहले आज हेमा की बेटी ईशा देओल तख्तानी ने ट्विटर पर अपनी मां के बीमार होने की अफवाह को गलत बताया था. साथ ही फैंस द्वारा प्यार और चिंता जाहिर करने के लिए धन्यवाद दिया. 

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के अलावा,  अनुपम खेर की मां दुलारी खेर, भाई राजू खेर, भाभी रीमा खेर और भतीजी वृंदा खेर को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उनकी मां को फिलहाल कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि राजू और उनके परिवार ने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है.

(Source: Twitter/Instagram)

Recommended

Loading...
Share