रेखा का बंगला हुआ सील, क्या अभिनेत्री खुद टेस्ट करा कर BMC को देंगी रिपोर्ट ?

By  
on  

करण जौहर, जान्हवी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के बाद, अब दिग्गज अभिनेत्री रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है. सी स्प्रिंग्स नाम के उनके बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है और इसे एक कन्टेनमेंट जोन घोषित करते हुए ऑफिसियल नोटिस लगा दिया गया है.

रेखा का बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर की रखवाली करने वाले दो गार्डों में से एक ने कुछ दिन पहले कोविद -19 से पॉजिटिव पाया गया था,  जिसके बाद बीकेसी, मुंबई में मिल रही सुविधा में उसका इलाज चल रहा है. हालांकि, पूरे एरिया को बीएमसी अधिकारियों ने साफ कर दिया है. वहीं अभिनेत्री ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

(यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' को-स्टार अमित साध भी कराएंगे अपनी जांच)

ऐसे एक जाने माने पोर्टल के मुताबिक, "रेखा नहीं चाहती थी कि बीएमसी उसका टेस्ट करे. उन्होंने जानकारी दी है की वो खुद अपना टेस्ट कराएंगी और रिपोर्ट देंगी." यही नहीं, रेखा के पड़ोसी होने वाले गीतकार जावेद अख्तर को भी COVID-19 टेस्ट लेने के लिए कहा गया है.

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share