सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' ट्रेलर ने यूट्यूब पर 10 मिलियन लाइक्स अपने नाम कर ब्रेक किया रिकॉर्ड

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. 6 जुलाई को रिलीज़ होने वाले फिल्म के ट्रेलर को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ऐसा करने वाला यह पहला ट्रेलर है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत की फीमेल लीड संजना सांघी ने सोशल मीडिया के जरिये दी है.

दिल बेचारा के ट्रेलर ने एक हफ्ते में इस मुकाम को हासिल कर लिया है. सुशांत के लिए प्यार दिखाते हुए उनके फैंस ने सिर्फ 24 घंटे के समय में 4.8 मिलियन लाइक्स किये थे. इस तरह से ट्रेलर ने एवेंजर्स: एंडगेम के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है, जिसे 2.9 मिलियन लाइक्स मिले थे. वहीं, अब तक ट्रेलर को 7 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Dilbechara

A post shared by Box Office Stats (@boxofficestats) on

(यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत संग ली हुई तस्वीर को रखी बतौर डिस्प्ले पिक्चर, क्या आपने देखी?)

संजना और मुकेश ने BoxOfficeStats नाम के एक पेज की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "दिल बेचारा का ट्रेलर बना दुनिया का पहला 10 मिलियन / 1 करोड़ लाइक्स पाने वाला ट्रेलर." फिलहाल यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक किये जाने वाला डेस्पासिटो है, जिसमे डैडी यैंकी ने काम किया है. वीडियो को 38 मिलीयन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म इस 24 जुलाई डिज्नी + होस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म को मुकेश छाबड़ा द्वारा डायरेक्ट किया गया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share