सारा अली खान के ड्राइवर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दी जानकारी

By  
on  

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. पहले बच्चन परिवार और अनुपम खेर के परिवार के बाद अब एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर भी कोरोना की चपेट में आ गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी. 

सारा अली खान  मे इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'मैं आपको यह बताना चाहूंगी की हमारा ड्राइवर कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया है. BMC को इस बारे में जानकारी दे दी गई है और उसे क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है. मेरा परिवार, घर में बाकी स्टाफ और मेरा भी कोरोना का टेस्ट हुआ, जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हम फिर भी सावधानियां बरतेंगे. बीएमसी को मेरे और मेरे परिवार की तरफ से धन्यवाद, जिन्होंने हमारी मदद की और हमें रास्ता दिखाया. सब सुरक्षित रहें.'

Recommended Read: रणवीर सिंह और सारा अली खान की एक्शन-एंटरटेनर 'सिम्बा' इस 2 जुलाई ऑस्ट्रेलिया में होगी फिर से रिलीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें, सारा अली खान से पहले एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव था. जिसके बाद से रेखा के घर को सील कर दिया गया. वहीं इससे पहले इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर के घर के कुछ स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद घर के सभी सदस्यों की कोरोना जांच की गई थी. जिसमें करण जौहर का परिवार तो कोरोना नेगेटिव आए लेकिन कुछ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. आमिर खान के भी कुछ स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद पूरे परिवार की कोरोना जांच की गई लेकिन परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव रही.
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share