कल Amazon Prime पर जारी होगा मैथ्स जीनियस 'शकुंतला देवी' का ट्रेलर, हुयी अनाउंसमेंट 

By  
on  

15 जुलाई बुधवार को Amazon Prime विद्या बालन स्टारर मैथ्स जीनियस शकुंतला देवी की बायोपिक का ट्रेलर जारी करेगा, जिसकी अनाउंसमेंट हो गयी है. शकुंतला देवी की फिल्म 31 जुलाई को रिलीज हो रही है.

विद्या की यह फिल्म कुणाल केमू की लूटकेस के साथ क्लैश करेगी. लूटकस भी 31 जुलाई को रिलीज हो रही है और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को रिलीज हो रही है.

 

 

फिल्म में विद्या मशहूर गणितज्ञ की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो 'ह्यूमन कंप्‍यूटर' के रूप में पूरे विश्व में विख्‍यात हैं. शकुंतला देवी में सान्‍या मल्‍होत्रा विद्या की बेटी का किरदार निभाएंगी. विद्या और सान्या के साथ फिल्‍म में जीशू सेनगुप्‍ता और अमित साध भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

'शकुंतला देवी' प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होंगी. इनमें भारतीय फिल्म गुलाबो सीताबो, पोनमगल वंधल और पेंग्विन, भारतीय निर्मित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज जैसे कि ब्रीद: इन टू द शैडोज़, पाताल लोक, द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिये, चार और शॉट्स प्लीज सीजन 1 और 2, द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज सीजन 1 और 2, एवं मेड इन हेवेन शामिल हैं.
 

Recommended

Loading...
Share