PeepingMoon Exclusive: भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म 'डॉली किटी और वो चमकते सितारे' OTT पर होगी रिलीज 

By  
on  

बुसान फिल्म फेस्टिवल और ग्लासगो फिल्म फेस्टिवल सहित दुनिया भर में फिल्म समारोहों का दौर करने के बाद अलंकृता श्रीवास्तव की फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारें' रिलीज के लिए तैयार है. पीपिंगमून. कॉम को मिली खबर के अनुसार भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा की यह फिल्म डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.  

लॉक डाउन की वजह से थिएट्रिकल रिलीज को पीछे छोड़ने वाली बॉलीवुड की यह नयी फिल्म है. यह फिल्म मई में सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली थी चूंकि थेटर्स कब तक खुलेंगे इसपर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, बालाजी मोशन पिक्चर्स ने ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला किया. उन्होंने इस वूमेन सेंट्रिक फिल्म को प्रीमियम स्ट्रीमिंग साइट को बेच दिया है. 

Exclusive: क्या भूमि पेडनेकर की 'दुर्गावती' आईएएस अफसर दुर्गा शक्ति नागपाल पर आधारित है ?

भूमि और कोंकणा पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रही हैं. फिल्म में ये दोनों अदाकाराएं बहनों का किरादर निभा रही है. अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में भूमि और कोंकणा छोटे शहर की लड़कियों का किरदार निभाएंगी जो अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए आजादी चाहती हैं. 'डॉली किटी और वो चमकते सितारें' भी 'लिपस्टिक अंडर माय बुरखा' की तरह छोटे बजट की फिल्म है, जो समाज की रूढ़िवादी सोच पर तीखा प्रहार करती है. फिल्म में विक्रांत मैसी, अमोल पराशर और करण कुंद्रा शामिल हैं.

अलंकृता श्रीवास्तव के डायरेक्शन में बनने वाले इस प्रोजेक्ट को लेकर भूमि ने एक इंटरव्यू में कहा था दो तेज-तर्रार बहनों में से एक का रोल करने के लिए उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ से काफी मदद मिली है. उनके मुताबिक, 'मेरे किरदार की ख्वाहिशें बहुत बड़ी हैं. 19 साल की उम्र में मैं भी ऐसी ही थी. मेरे कुछ सपने थे और मैंने उनपर काम शुरू कर दिया. किट्टी की कहानी मेरे जैसी है. मुझे एहसास हो गया था कि यह किरदार करने में मेरा पर्सनल एक्सपीरियंस बहुत काम आएगा. 

Recommended

Loading...
Share