रितिक रोशन अपने डैडी राकेश रोशन की हैं कार्बन कॉपी, मां पिंकी रोशन द्वारा शेयर की गईं यह तस्वीरें हैं सबूत

By  
on  

इंडस्ट्री में ग्रीक गॉड के नाम से जाने जानें वाले एक्टर रितिक रोशन अपने पिता फिल्ममेकर राकेश रोशन की तरह दिखते हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है. ऐसे में उनकी मां पिंकी रोशन ने बाप-बेटे की दो अलग-अलग तस्वीरो को एक साथ शेयर किया है, जिसे देख आप भी दोनों को एक दूसरे की कार्बन कॉपी कह बैठेंगे. तस्वीरों से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि दोनों की उम्र तस्वीर लेते समय 21 साल है.

ब्लैक एंड वाइट थ्रो बैक तस्वीरो को शेयर करते हुए, पिंकी ने लिखा है, "दोनों तस्वीरें तब की है जब वह 21 साल के थे #blackandwhite #fatherandson #men in my #Life"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#both pics from when they were 21#blackandwhite #fatherandson #men in my life#

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

(यह भी पढ़ें: रितिक रोशन की 'कोई मिल गया' में जानिए उनके एलियन दोस्त जादू का क्यों था एक एक्स्ट्रा अंगूठा, एक्टर ने खुद उठाया रहस्य से पर्दा)

तस्वीरों को देख आप कह सकते हैं कि रितिक की आंखें, नाक और मुस्कान बिलकुल पापा राकेश की तरह है. साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी इन तस्वीरो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

बात करें फिलहाल की तो, रितिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान और अपने दोनों बेटों के साथ मुंबई स्थित अपने घर पर लॉकडाउन शुरू होने के समय से रह रहे हैं. जबकि उनके पिता और मां उनके दूसरे घर पर हैं. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share