अनुपम खेर ने बताया, मां को नहीं कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी, इंफेक्शन बताकर बढ़ाई हिम्मत 

By  
on  

अनुपम खेर और अमिताभ बच्चन का परिवार इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहा है. बच्चन फैमिली में अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी हैं, वहीं खेर परिवार में अनुपम की मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. हाल ही में शेयर किये वीडियो में अनुपम ने मां की तबीयत की जानकारी दी है. 

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो उन तमाम फैंस का शुक्रिया कर रहे हैं जिन्होंने उनके परिवार के लिए दुआ मांगी है. वीडियो में अनुपम खेर बता रहे हैं कि जिंदगी में कभी कबार ऐसे दिन आते हैं जब आप थोड़ा लो महसूस करते हैं. वो कहते हैं- मेरी मां इस समय कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना से लड़ रही हैं. हमने उन्हें नहीं बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, हमने उन्हें कहा है कि ये सिर्फ एक इन्फेक्शन है. लेकिन क्योंकि मां के आस-पास वातावरण ऐसा है कि उन्हें भी इस बात का एहसास है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. मम्मी आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दी गई हैं। राजू और उसका परिवार होम क्वारंटीन में हैं और अच्छे डॉक्टरों से अपना इलाज करवा रहे हैं. 

अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी को पाया गया कोरोना पॉजिटिव; एक्टर निगेटिव रिपोर्ट के साथ है सुरक्षित, देखें वीडियो

 

वीडियो में अनुपम इस मुश्किल समय में मां के हिम्मत की तारीफ़ कर रहे हैं. हमेशा की तरह उनकी मां सभी कके साथ हंसी मजाक कर रही है. दुलारी देवी सभी का हालचाल ले रही है. उनकी मां सभी का हालचाल लेना भी नहीं भूल रही हैं. अनिल कपूर से लेकर सतीश कौशिक तक, वो सभी की सेहत की चिंता कर रही हैं.

अनुपम ने जनता को संदेश देते हुए अपने माता- पिता और बुजुर्गों का ध्यान रखने के लिए कहा है. बहुत बार भावनाओं से ज्यादा शब्द मायने रखते है. इसलिए प्यार का इजहार करते रहना चाहिए. 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share