सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की 'दिल बेचारा' का रोमांटिक सॉन्ग 'तारें गिन' हुआ रिलीज 

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म दिल बेचारा का रोमांटिक गाना 'तारें गिन हुआ रिलीज हो गया है. मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाने को आवाज दी है और ए. आर. रहमान ने म्यूजिक कम्पोज किया है. इससे पहले भी इस जोड़ी ने कई धमाकेदार हिट गाने दिए हैं, और अब यह रोमांटिक ट्रैक भी उनके हिट गानों की लिस्ट में शामिल होने के लिए तैयार है.'तारे गिन' गाना फिल्म के लीड कास्ट सुशांत और संजना के बीच शुरूआती प्यार को दिखता है.

श्रेया घोषाल का मानना है कि शुरुआत से लेकर अब तक रहमान सर के लिए गाये गए सभी गानों में एक्ससाइटमेंट का लेवल वैसा ही है. तारें गिन बहुत ही बेहतरीन गाना है, इस गाने के ज़रिए मैंने रहमान सर के एक विशिष्ट रूप के एक ओर पहलू को देखा है. मोहित बहुत ही बेहतरीन सह गायक हैं. मुझे बेसब्री से इंतज़ार है कि लिस्नर्स हमारे इस गाने को सुने और अपनी प्रतिकरियाएं सांझा करें.

वहीं मोहित का मानना है, 'म्यूज़िक के प्रति ए.आर.रहमान की समझ को लेकर मैं आश्चर्य चकित हूं. फिल्म की स्टोरी को ध्यान में रखकर वे बहुत ही बेहतरीन तरीके से गाने बनाते हैं. मैंने और श्रेया ने पूरी कोशिश की है कि हम उनकी उम्मीद पर खरे उतरे, और अब फैसला दर्शकों के हाथ में है. तारें गिन यह गाना प्यार के लिए एक्ससाइटमेंट को दर्शाता है, और उसी उत्साह के साथ मैं यह उम्मीद करता हूं कि लोगों को यह गाना पसंद आएगा.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के रोमांटिक गाने 'तारे गिन' की देखें एक झलक

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म दिल बेचारा में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी लीड रोल में हैं., जिसकी स्ट्रीमिंग 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर की जाएगी.

 

 

(Source: Youtube)

Recommended

Loading...
Share