अमित साध ने टीवी इंडस्ट्री में बैन होने के कारण किया था फिल्मों में काम करने का फैसला, एक्टर ने खुद किया खुलासा

By  
on  

बॉलीवुड से लेकर वेब सीरीज की दुनिया में अपनी कमाल की एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर अमित साध, जिन्होंने पॉपुलर तीन सीरीज 'क्यों होता है प्यार' से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, उन्होंने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने फिल्मों की तरफ तब किया जब उन्हें खुलकर बोलने की वजह से टीवी इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया था. 

एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, "मैंने फिल्मों में जाने के लिए टेलीविजन नहीं छोड़ा. बल्कि टेलीविजन में, उन्होंने मुझे बैन कर दिया था. उन्होंने एक दूसरे को कॉल कर कहा था कि 'इसको काम मत दो.' तो फिर मैंने कहा, 'अच्छा ? नहीं दे रहे हो? तो फिर मैं पिक्चरों मैं जाऊंगा'."

(यह भी पढ़ें: अमित साध का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव, एक्टर ने सोशल मीडिया पर किया कन्फर्म)

अमित अपने 20 साल के उम्र में सही के लिए लड़ने के लिए हमेशा तैयार रहते थे. उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें एक बहुत बड़े टेलीविज़न प्रोड्यूसर का फोन आया, जिन्होंने उन्हें बताया कि उनकी काफी इज्जत है, भले ही वह अच्छे एक्टर हैं. एक्टर ने तब उसे जवाब में कहा था, "सर गलत करोगे, लड़ूंगा." 

अमित ने आगे बताया कि बढ़ती उम्र के साथ उन्होंने तय किया कि वह अपने गुस्से और फ़्रस्ट्रेशन को अपने क्राफ्ट में दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि उनकी मुलाकात फिर कुछ अच्छे लोगों के साथ हुई, जिसके बाद उनका जीवन बदल गया, और उन्होंने महसूस किया कि लड़ने की कोई जरुरत नहीं है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is for all the interviews taken and all the people from media fraternity you all have been so kind

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh) on

आपको बता दें कि अमित ने 2010 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'फून 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने 'काई पो छे', 'गुड्डू रंगीला', 'सुल्तान', 'सरकार 3' और 'गोल्ड' जैसी कुछ बड़ी फिल्मों में भी काम किया. फिलहाल की बात करें तो उन्हें हमने हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई 'ब्रीद: इन द शैडो' फिल्म में देखा, जिसमे उन्होंने अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन के साथ स्क्रीन शेयर किया है.

इसके अलावा एक्टर बहुत जल्द तिग्मांशु धूलिया की क्राइम ड्रामा 'यारा' में विद्युत जामवाल, विजय वर्मा, श्रुति हासन और संजय मिश्रा के साथ भी नजर आने वाले हैं. यह शो 30 जुलाई को डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है.

(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share