अभिषेक बच्चन के 'ब्रीद 2' डबिंग स्टूडियो कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट आयी नेगेटिव, बंद रहेगा स्टूडियो

By  
on  

11 जुलाई रात को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. एक दिन बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या की भी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. अब जब कि डॉक्टरों की निगरानी में बच्चन में बच्चन फैमिली का इलाज चल रहा है, उनके संपर्क में आये सभी लोग अपनी जांच करवा रहे हैं. हाल ही में 'ब्रीद 2' को- स्टार अमित साध ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया और उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी. 

अभिषेक 'ब्रीद 2' की डबिंग के लिए जिस स्टूडियो में जाते थे वहां के कर्मचारियों ने भी अपनी कोरोना जांच करवाई. ताजा जानकारी के अनुसार स्टूडियो के मालिक ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में बताया कि सभी स्टाफ मेंबर्स की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. स्टूडियो के मालिक का यह भी कहना है कि शायद अभिषेक स्टूडियो के स्टाफ मेंबर्स की वजह से वायरस के संपर्क में नहीं आये. बावजूद इसके कुछ दिन तक स्टूडियो बंद रहेगा.

अमिताभ बच्चन के 26 स्टाफ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट आयी नेगेटिव, 2 हफ्ते के लिए सभी होंगे क्वारंटीन  

फिलहाल अभिषेक और अमिताभ का मुंबई के नानावटी अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स के अनुसार उनकी सेहत में सुधार है और हालत स्थिर है. ऐश्वर्या और आराध्या ने को होम क्वारंटीन किया गया है. घर पर ही उनकी सेहत को डॉक्टर्स मॉनिटर कर रहे हैं. बीएमसी ने तुरंत बच्चन के चारों बंगलो को सेनिटीज किया और उसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया. 

(Source: Bollywood Hungama)  

Recommended

Loading...
Share