लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर ने रोशन परिवार की तारीफ, रितिक ने कहा- 'आपने मान बढ़ा दिया' 

By  
on  

'कहो न प्यार है' से करियर की शुरुआत करने वाले रितिक रोशन ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए है. ऋतिक ने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की है. कॉमेडी, एक्शन, थ्रिलर सभी तबाह की फिल्मों में उन्होंने अपनी अदायिकी का हुनर दिखाया है. रितिक को कई लोगों ने कॉम्पलिमेंट किया होगा लेकिन आज उन्हें जिस शख्स से तारीफ़ मिली है वो किसी नेशनल अवॉर्ड से कम नहीं है. महान गायिका लता मंगेशकर ने रितिक और उनके दादाजी के काम की तारीफ़ की है. 

लता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'नमस्कार रितिक. आपका काम मुझे बहुत अच्छा लगता है, आपके परिवार को मैं हमेशा अपना परिवार समझती हूं. मैं हर साल रोशन जी की जयंती और पुण्यतिथि पर उनके बारे में लिखती हूं. वो सच में एक बहुत बड़े संगीतकार थे.  

धर्मेंद्र के लिए लता मंगेशकर ने भिजवाया यह खूबसूरत तोहफा, फैंस के साथ किया शेयर 

 

 

लता ने अपने ट्वीट में रितिक उनके दादा रोशन लाल नागरथ की तारीफ की है. लता के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए रितिक ने लिखा, 'न मीठे शब्दों के लिए, बहुत बहुत शुक्रिया लताजी. आपने यह कहकर मेरा मान बढ़ा दिया है.'

बता दें, 14 जुलाई को रोशन लाल नागरथ की बर्थ एनिवर्सरी थी. उस मौके पर लता मंगेशकर ने उनकी याद में उनका फेवरेट गाना 'रहे ना रहें' सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share