सनी लियोन ने दोस्तों के साथ इस अंदाज में मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, हैप्पी मोमेंट्स की पिक्स की शेयर

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी फैमिली यानी पति डेनियल वीबर और बच्चों निशा, नोहा और अशहर के साथ लॉस एंजेलिस में हैं. लॉकडाउनके बीच सनी कुछ वक्त पहले यूएस गई थीं. वहीं हाल ही में सनी ने अपने पति और बच्चों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, 3 साल पहले आज ही के दिन सनी और डेनियल ने बेटी निशा को गोद लिया था और इस दिन का जश्न मनाते हुए सनी ने पिक्स शेयर की हैं. 

तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, '3 साल पहले तुमने हमें अपने मम्मा और पापा के रूप में चुना...तुमने हमपर भरोसा किया कि हम तुम्हारी देखभाल कर सकेंगे, तुमने हमें उसी वक्त सच्चा प्यार दिखाया, जिस वक्त हमने तुम्हें पहली बार देखा था. मैं जानती थी कि तुम मेरी बेटी हो. मैं आज तुम्हारी आंखों में देखती हूं और समझ जाती हूं कि तुम एक स्ट्रोंग इनडिपेंडेंट महिला बनोगी. इस साल के बाद मैं जानती हूं कि तुम्हारे मन में बहुत से सवाल आएंगे लेकिन इनके जवाबों को ढूंढने के लिए मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं निशा. Happy Gotcha Day'.

Recommended Read: Happy Birthday Sunny Leone: पहली डेट पर पांच घंटे तक साथ रहे सनी और डेनिएल वेबर   

बता दें, सनी लियोनी ने कुछ वक्त पहले सनी ने खुलासा किया था कि उनके पति डेनियल वेबर ने पहली मुलाकात में उन्हें लेस्बियन समझ लिया था. सनी और डेनियल एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं. उनकी शादी को नौ साल हो चुके हैं. वहीं सनी सोशल मीडिया पर लगातार अपने बच्चों और पति के साथ टाइम स्पेंड करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं. 
(Source: Instagarm)

Recommended

Loading...
Share