एक्ट्रेस अगर साथ सोने के लिए मना कर दें तो ये लोग उसे अंत समय में रिप्लेस कर देते है, ऋचा चड्ढा ने खोली बॉलीवुड की पोल!

By  
on  

अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने नेपोटिज्म डिबेट पर अपना एक ब्लॉग शेयर किया है. बता दें कि इस मुद्दे पर डिबेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  द्वारा 14 जून को किये जाने वाले सुसाइड के बाद से शुरू हुआ है. ऐसे में एक्ट्रेस ने लिखा है कि कैसे मानसिक स्वास्थ्य पर चर्चा करने के बजाय, नेपोटिज्म प्राथमिक बात बन गया है.

एक्ट्रेस ने लिखा है कि "इंडस्ट्री जैसे इनसाइडर और आउटसाइडर में बट चूका है? मेरी राय में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का इको-सिस्टम बस दयालु और निर्दयी लोगों के बीच बटा हुआ है."

ऋचा ने कहा कि एक बाहरी व्यक्ति के रूप में, उन्हें लगता है, कि इंडस्ट्री एक फ़ूड चैन की तरह संचालित होती है. वह कहती हैं, "अपने वंश के पहले व्यक्ति के रूप में मैंने यहां जो समय बिताया है, उसमे मैंने महसूस किया है कि इंडस्ट्री फ़ूड चैन की तरह संचालित होती है. लोग बदमाश हैं जब वे जानते हैं कि वे इसके साथ भाग सकते हैं. आज जो लोग तड़प रहे हैं वे खुद अपने कर्मचारियों के साथ क्रूर रहे हैं." 

(यह भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने एक साल बाद अपनी गलती के लिए मांगी माफी, ट्वीट कर कहा- 'ऐसा दोबारा नहीं होगा')

एक्ट्रेस ने आगे कहा है, इंडस्ट्री में ऐसे कई इनसाइडर हैं जो अच्छे और दयालु हैं, जबकि कुछ ऐसे आउटसाइडर हैं, जो ईगो से भरपूर हैं. दूसरी और एक्ट्रेस ने स्टार किड्स के बारे में भी बात की है और कहा है, अगर किसी के पिता एक स्टार हैं, तो वे उस घर में पैदा होते हैं, जैसे हम अपने लोगों के लिए हैं. क्या आपको अपने माता-पिता पर शर्म आती है ... यह एक घृणित और बकवास आर्गुमेंट है.

एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी बात की है, उन्होंने करियर के शुरुआत में एक्टर के साथ बिताए पलो को याद किया है. मैंने और सुशांत ने एक ही थिएटर ग्रूप से शुरूआत की.उस दौरान मैं अंधेरी वेस्ट में दिल्ली से आए दोस्त के साथ 700वर्ग फुट के अपार्टमेंट को शेयर करके रहा करती थी. सुशांत मुझे लेने आते थे और बाइक से लिफ्ट देते थे. इसके लिए मैं बहुत अभारी हूं.

साथ ही एक्टर के परिवार और गर्लफ्रेंड को निशाना बनाने वाले फैंस पर भी एक्ट्रेस ने आड़े हाथ लिया है. कहा है कि यह वही फैंस हैं, जिन्होंने पद्मावत का सपोर्ट करने पर सुशांत पर भद्दे कमेंट किये थे और अब एक्टर के निधन के बाद उसके परिवार और नजदीकी लोगो को निशाना बना रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कई फिल्म निर्माता जिन्होंने एक महीने पहले शोक संदेश साझा किए थे, वह वही लोग हैं जिन्होंने, "ऋचा चड्ढा ने कहा, 'महीने भर पहले मुझे शोक सन्देश भेज रहे थे, ये वही लोग हैं जो एक्ट्रेस को रिप्लेस कर देते हैं अगर वो उनके साथ सोने से मना कर दें तो!'

(Source: Richa Chadha blogged)

Recommended

Loading...
Share