फराह खान ने 'उफ्फ ये मोहब्बत' के सेट से शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा- 'ट्विंकल खन्ना और अभिषेक कपूर को असमंजस में डालने का समय'

By  
on  

एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल खन्ना भली ही अब फिल्मों में काम नहीं करती, लेकिन आये दिन वह सोशल मीडिया पर शेयर किये जाने वाले पोस्ट के कारण सुर्खियां जरूर बटोरती हैं. ऐसे में इस बार जिस चीज ने ट्विंकल के फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, वह है उनकी एक थ्रो बैक तस्वीर जिसमे हम उनके साथ फराह खान और फिल्ममेकर अभिषेक कपूर को देख सकते हैं. 

बता दें कि इस तस्वीर को फराह खान ने शेयर किया है, जिसे 'उफ्फ ये मोहब्बत' की शूटिंग के दौरान लिया गया था. साथ ही तस्वीर को शेयर करते हुए फराह ने लिखा है कि वह इसके जरिये ट्विंकल को असमंजस में डालना चाहती हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "जब आप अपनी चीजें साफ करते हैं और आपको कुछ ऐसा नजारा मिलता है. समय है लोगों को असमंजस (EMBARRASS) में डालने का. मैंने फिल्म उफ्फ ये मोहब्बत के लिए कोरियोग्राफी की थी. फिल्म की शूटिंग 2 साल तक चली थी और जब तक फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी तब हम सभी के मुंह से उफ्फ निकल गया था."

(यह  भी पढ़ें: बुक पढ़ते-पढ़ते सो गईं ट्विंकल खन्ना, बेटे आरव द्वारा फोटो क्लिक करने पर कहा- 'मैं इसका बदला लूंगी')

तस्वीर में ट्विंकल और 'काई पो छे' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अभिषेक कपूर को नेपाली वेशभूषा में देखा जा सकता है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share