भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया से सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक आया सामने 

By  
on  

आज 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के मेकर्स ने फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का लुक जारी कर दिया है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक सोशल वर्कर सुंदरबेन जेठा मधरपर्या का रोल निभाएंगी जो स्थानीय महिलाओं को भुज के एकमात्र रनवे को दोबारा बनाने के लिए प्रेरित करती हैं. यह रनवे 1971 भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पाकिस्तान द्वारा तबाह कर दिया गया था.

सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए अपने साथ 299 महिलाओं को ले जाने वाली बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा मधरपर्या की ऐतिहासिक भूमिका निभाने के लिए सम्मानित.  #BhujThePrideOfIndia इतिहास की एक महत्वपूर्ण घटना @DisneyPlusHotstarMultiplex के साथ @DisneyPlusHotstarVIP पर जल्द ही रिलीज होगी.

 

 

अजय देवगन ने सोनाक्षी सिन्हा का लोक शेयर किया है. शेयर करते हुए अजय ने लिखा, सुंदरबेन जेठा मधरपर्या के रूप में सोनाक्षी सिन्हा का फर्स्ट लुक, जो एक बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता थी, जिन्होंने भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए 299 महिलाओं को अपने साथ लिया था. #BhujThePrideOfIndia हिस्ट्री की एक महत्वपूर्ण घटना #DisneyPlusHotstarMultiplex के साथ जल्द रिलीज होगी.

 

 

(Source: Instagram/ Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share