विद्या बालन ने स्कूल के दिनों में इस ट्रिक से सीखा था ‘शकुंतला देवी’ वाला गणित, आप भी जाने

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी अगली फिल्म 'शकुंतला देवी' में मैथ्स जीनियस की भूमिका निभाई है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने स्कूल के दिनों के मैथ्स ट्रिक से पर्दा उठाया है.   

विद्या बालन कहती हैं, "उम्र में बढ़ते हुए, मैथ मेरे पसंदीदा विषयों में से एक था! मैं हमेशा कठिन थियरिस को सीखने के लिए दिलचस्प तरीकों की तलाश किया करती थी! मुझे अभी भी याद है कि मेरी मां हमें गा कर टेबल सिखाया करती थी. इसलिए जब मैं शकुंतला के सेट पर पहुंची, तो मैंने उसी तरीके को फिर से अपनाया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि वे मजेदार तरीके आज मुझे फिल्म की तैयारी में मदद करने में काम आएंगे!”

(यह भी पढ़ें: )

इस फिल्म में विद्या के अलावा सान्या मल्होत्रा (दंगल, बादाई हो) में भी नजर आ चुकी एक्ट्रेस उनकी बेटी की भूमिका में होंगी. इसके अलावा फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, अमित साध भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का स्क्रीनप्ले अनु मेनन और नयनिका महतानी द्वारा लिखा गया है, जबकि डायलॉग्स इशिता मोइत्रा ने लिखें हैं.

भारत में और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 31 जुलाई से शुरू होने वाली शकुंतला देवी की कहानी सिनेमाघरों में बिना गए घर पर एन्जॉय कर सकेंगे.  

Recommended

Loading...
Share