ऋचा चड्ढा ने घर में शूट की साइंस फिक्शन शॉर्ट फिल्म, आरती कदव ने किया डायरेक्ट

By  
on  

कुछ समय पहले, एक iPhone पर शूटिंग का विचार एक अनोखी चीज़ माना जाता था. पुरे विश्व में लॉकडाउन के प्रभाव के तहत, यह क्रिएटिव प्रोफेशनल  के लिए एक महान जुगाड़ बन गया है, जिन्होंने अपनी क्रिएटिविटी को व्यक्त करने के तरीके के रूप में शार्ट फिल्मों और शो की शूटिंग की है. अपनी फिल्म कार्गो के लिए जानी जाने वाली आरती कड़व ने पिछले साल मामी में अपनी फिल्म कार्गो की स्क्रीनिंग के बाद कुछ शानदार समीक्षा हासिल की थी, हाल ही में कई अभिनेताओं के साथ ऑनलाइन एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग की है, जबकि सभी लोग लॉकडाउन के कारन घर पर बंद थे. आरती ने ऋचा चड्ढा को मुख्य भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया, प्रयोगों के पक्ष में जानी जाने वाली अभिनेत्री ऋचा, अनूठी स्क्रिप्ट के कारन आरती के साथ काम करने के लिए उत्साहित थी. आरती कदव को वर्तमान में एक अकेली महिला निर्दर्शक के रूप में जाना जाता है, जिनका विज्ञान कथा की तरफ झुकाव है, जिसने 55 किलोमीटर / सेकंड एक साइंस फिक्शन फिल्म बनाई है. फिल्म का शीर्षक ही इस फिल्म के विषय के बारे में परिचय देती है, जिस विषय में निर्दर्शक आरती का मानना है.

इसके बारे में बात करते हुए, आरती कहती हैं, "जब हम सभी इस स्तिथि एक नए सामान्य के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, तो हमने इस शार्ट फिल्म को एक मजेदार अनुभव के तौर पे बनाया. यह एक मज़ेदार विचार था और मेरी टीम और मैंने इसे काम करने के तरीके के नए रूप में देखा। मैंने अपने ऑनलाइन सेट पर कुछ प्रभावशाली और शानदार लोगों से मुलाकात की. हम खुश हैं कि हम सभी दूर से एक ऐसी चीज के लिए एक साथ आ सके हैं, जो एक सुंदर, विनम्र और एकात्मक अनुभव था। "

ऋचा चड्ढा, जो मुख्या भूमिका में नज़र आएंगी, हमें बताती है "आरती एक इंजीनियर है जो अब फिल्म निर्दर्शक बन चुकी है। उसकी एक दिलचस्प दृष्टि है और साइंस फिक्शन जॉनर में महारत हासिल है, साथ ही साथ उनकी कहानियां मानवीय संबंधों को चित्रित करता है। मुझे उनके और अभिनेता मृणाल दत्त के साथ काम करना बहुत पसंद आया। एक चुनौतीपूर्ण शूट था, क्योंकि हमें खुद का हेयर और मेकअप से लेकर, रिकॉर्डिंग साउंड तक सब कुछ करना था, लेकिन यह प्रयास सफल रहा। मुझे खुशी है कि हम इन गंभीर समय में भी कुछ उत्तेजक और सुंदर बनाने में सक्षम थे."


 

Recommended

Loading...
Share