ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को अपना मास्क चुराने के लिए किया ट्रोल, सुपरस्टार ने प्रमोशनल क्लिप में किया है इस्तेमाल

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक पब्लिक सर्विस अनाउंसमेंट वीडियो में अपना योगदान देते हुए, अपने फैंस को संदेश दिया है कि जब भी वह घर से बाहर निकले तब वह अपने मुंह को मास्क से ढकना न भूलें. हालांकि, जिस मास्क को अक्षय ने वीडियो में इस्तेमाल किया है वो उनका नहीं बल्कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का है, जिसके लिए उन्होंने एक्टर को ट्वीट कर टोका भी है. ट्विंकल ने मजेदार अंदाज में सोशल मीडिया पर अक्षय को ट्रोल किया है और वीडियो के लिए उनका मास्क चोरी करने का भी आरोप लगाया है.

अक्षय वाले वीडियो में आप सभी लोगों को अपनी-अपनी मातृभाषाओं में 'बेवकूफ' शब्द को कहते देख सकते हैं. जिसके बाद आप अक्षय को कहते हुए देख सकते हैं, "अगर आप नहीं चाहते कि आप हर भारतीय भाषा मैं गाली खाएं या फिर कोई आपको बुरी बात कहे, तो चुप-चाप इस मास्क का इस्तेमाल करें."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: वीजा इंटरव्यूज हुए खत्म, अक्षय कुमार और टीम ‘Bell Bottom’ जल्द ही यूके के लिए होगी रवाना)

अक्षय ने ट्विंकल के मास्क का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट में वीडियो शेयर कर लिखा, "अपने जीवन को सामान्य रूप से जिएं लेकिन #safenormal को फॉलो करें. @drjagannath.”

जिसके ट्विंकल ने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ट्रोल करते हुए लिखा, "अपना स्वयं का मास्क भी लाएं और अपने साथी के तुरंत धोए गए, सुंदर, फ्लोरल मास्क को ना चुराएं :) #SafeNormal.”

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share