क्या संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे शांतनु माहेश्वरी?

By  
on  

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', जिसमे आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं, वह अपने घोषणा के समय से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में लीड एक्ट्रेस के अलावा, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्टर अजय देवगन और इमरान हाशमी भी इसकी कास्ट में आने वाले समय में शामिल होने वाले हैं.

ऐसे में सामने आ रही नई अपडेट के मुताबिक, टीवी स्टार शांतनु माहेश्वरी ने शायद आलिया के अपोजिट काम करने का मौका अपने नाम कर लिया है. कोरियोग्राफर, जिसने कई हिट शो में काम किया है, वह कथित तौर पर इसके साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी में हैं.

(यह भी पढ़ें: शेखर कपूर, अविनाश तिवारी और अपूर्वा असरानी ने आर बाल्की के आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के बेहतर एक्टर वाले बयान पर किया रिएक्ट)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर ने खुद शांतनु को अपने ऑफिस बुलाकर यह ऑफर दिया था, जिसे एक्टर ने कथित तौर पर स्वीकार कर लिया है.

हालांकि, एक्टर के फिल्म में होने की खबर फिलहाल कन्फर्म नहीं हुई है, लेकिन इसी बीच ऑफिसियल IMDB पेज पर कास्ट में उनका नाम जोड़ दिया गया है. कहा जा रहा है कि वह गंगूबाई के प्रेमी का किरदार निभाने वाले हैं, जो उसे वेश्यावृत्ति के लिए बेच देता है.

बात करें फिल्म की तो इसकी कहानी मुंबई की हुसैन जैदी के माफिया क्वीन्स पर आधारित है, फिल्म में आलिया लीड रोल में हैं और इस तरह से वह पहली बार भंसाली के साथ काम कर रही हैं.

(Source: TOI)

 

Recommended

Loading...
Share