प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधेश्याम' में नजर आएंगी भाग्यश्री

By  
on  

90 के दशक की एक्ट्रेस भाग्यश्री को आज भी फैंस 'मैंने प्यार किया' की सुमन के रूप में याद रखते हैं. इसकी एक वजह यह भी है कि भाग्यश्री ने ज्यादा फिल्में नहीं की है. शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली लेकिन अब फिर से उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है. हाल ही एक वेबसाइट को दिए भाग्यश्री ने बताया था कि वह कंगना रनौत के साथ फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी और अब वह पूजा हेगड़े और प्रभास के साथ फिल्म 'राधेशयाम' में भी दिखाई देंगी. 

भाग्यश्री ने इस बात की पुष्टि की कि वह राधा कृष्णा की फिल्म राधे श्याम में प्रभास और पूजा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. भाग्यश्री ने कहा, 'हैदराबाद और जॉर्जिया में मैंने कुछ शॉट्स शूट कर लिए है. सबकुछ ठीक होने के बाद हम फिर से शूटिंग शुरू करेंगे. 

'थलाइवी' में कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करने पर बोली भाग्यश्री, फिल्म में मैं एक मजबूत किरदार निभा रही हूं'

प्रभास के बारे में बात करते हुए भाग्यश्री ने कहा, 'बाहुबली देखने के बाद मेरे दिमाग में उनकी एक इमेज थी मिलने के बाद वह एक सॉफ्ट स्पोकन जेंटलमैन निकले. वह एक टीम प्लेयर है और उन्हें सबके साथ जुड़ना अच्छा लगता है. 

 

हाल ही में राधेश्याम का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया गया था. अलग-अलग भाषाओं में फिल्म राधे श्याम के 5 पोस्टर रिलीज किए गए थे. राधे श्याम को 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इनमें हिंदी भी शामिल है. ये मूवी सिनेमाघरों में साल 2021 में आएगी. राधे श्याम एक बिग बजट मूवी है.   

 

(Source: Mumbai Mirror)
 

Recommended

Loading...
Share