परिवार से दूर संजय दत्त का अधूरा है बर्थडे, कहा- 'मिलने पर साथ मनाएंगे जश्न'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं, एक्टर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा ढेर साड़ी शुभकामनाएं मिल रही हैं. लेकिन उनका यह खास दिन अपने परिवार से दूर रहने की वजह से अधूरा बना हुआ है. जी हां, संजय दत्त इस समय देश में हैं, लेकिन उनका परिवार लॉकडाउन के चलते दुबई में फंसा हुआ है. हालांकि, उन्हें यकीन है कि एक बार जब वह अपने परिवार के साथ फिर से मिलेंगे, तो वह इस दिन तो उनके साथ सेलिब्रेट करेंगे.

दत्त की पत्नी मान्यता और उनके दोनों बच्चे इकरा और शहरान लॉकडाउन की वजह से दुबई में फंसे हुए हैं. ऐसे में इस बारे में बात करते हुए दत्त ने कहा है, "यह वर्ष मेरे लिए बहुत सीखने का वर्ष रहा है. यह एक अलग एहसास है क्योंकि मैं अपना जन्मदिन अपने परिवार से दूर मना रहा हूं, लेकिन सोशल मीडिया के समय में, हम इतने दूर नहीं हैं, शुक्र है कि हाल ही में हमने मान्यता का बर्थडे मनाया था."

(यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से लेकर अजय देवगन तक, इन सेलेब्स ने संजय दत्त के जन्मदिन पर बरसाया प्यार, ऐसे किया विश)

आगे वह बात करते हुए कहते हैं, "मैं पहले से ही बैक-टू-बैक शूटिंग कर रहा था, और फिर लॉकडाउन हो गया. इसलिए, मैं असल में सभी को मिस करता हूं. खास कर मैं इन सभी महीने उनके साथ रहना चाहता हूं, लेकिन इस समय उनकी सुरक्षा सबसे ज्यादा जरुरी है."

आगे आने वाले समय के बारे में बात करते हुए दत्त कहते हैं, "मुझे यकीन है कि एक बार जब हम सभी मिलेंगे, तब हम शानदार सेलिब्रेशन करेंगे. मैं सभी को उनके द्वारा दिए गए विश के लिए धन्यवाद देता हूं और आशा करता हूं कि हम सभी इस समय से निकल जाएं और एक साथ सुरक्षित रहें. सभी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं."

(Source: tellychakkar)

 

Recommended

Loading...
Share