अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा किया एक और खुलासा, बताया बड़ी बहन रानी ने कहा था- 'मैं अपने भाई को खो रही हूं'

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पहली बार एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने मीडिया से खुलकर बात करनी शुरू कर दी है. ऐसे में एक इलेक्ट्रॉनिक चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कुछ चौकाने वाले खुलासे किए हैं और साथ ही एक्टर के डिप्रेशन में होने की बात को भी खारिज कर दिया है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि वह बहुत ही जिंदादिल थे और वह एक डायरी लिखा करते थे जिसमें उनके आने वाले 5 साल के प्लान थे, जिन्हे वह समय के भीतर हासिल कर लेना चाहते थे. ऐसे में अब अंकिता ने यह भी खुलासा किया है कि उन्होंने सुशांत की बड़ी बहन रानी से नवंबर 2019 में बात की थी, जिसमें उन्होंने अपने भाई के लिए चिंता जताई थी.

अंकिता ने कहा है, "मैं असल में सभी बहनों और उनके पिता के साथ अच्छा बंधन साझा करती हूं." उन्होंने खुलासा किया कि रानी नवंबर 2019 में सुशांत से मिलने गई थी, जब वह डेंगू होने के कारण बीमार थे और तब उन्होंने सुशांत से उनके साथ चलने के लिए कहा था. उन्होंने पहले जाने के लिए हामी भरी थी, लेकिन बाद में वह पीछे हट गए वह भी बिना कोई कारण बताए. अंकिता ने कहा, "उन्होंने (रानी) मुझे कहा था कि वह किसी प्रेशर में नजर आ रहा था." मां के बाद रानी दी एक ऐसे इंसान थी जिनकी बात सब कोई सुनता था. मैं यह जानकर शॉक्ड थी, क्योंकि जितने वक्त तक मैं सुशांत के साथ थी मैंने ऐसा कभी होते हुए नहीं देखा था कि वह रानी दी की बात नहीं माने."

(यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रही अंकिता लोखंडे ने कहा- 'सुसाइड या फिर मर्डर? मैं सच जानना चाहती हूं')

हालांकि अंकिता ने सिर्फ उन्हें सांत्वना दी क्योंकि वह सुशांत के साथ रिश्ते में नहीं थी, ऐसे में एक्ट्रेस ने उन्हें कहा कि वह सुशांत को थोड़ा समय दें. एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि "रानी दी को चिंता थी कि कोई है जो सुशांत को प्रभावित कर रहा है, क्योंकि सुशांत कोई ऐसा व्यक्ति नहीं था, जो किसी की भी बात मान ले. पिछले साल में सुशांत ने अपनी बहनों से खुद को दूर कर लिया था, मुझे यह पता है क्योंकि रानी ने मुझे बताया था."

अंकिता ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि 2016 में ब्रेकअप के बाद वह सुशांत के साथ टच में नहीं थी और ना ही उनके पास एक्टर का नंबर था. एक्ट्रेस कहती हैं "पिछले 4 साल से मैं सुशांत के संपर्क में नहीं थी. मुझे पता था कि हम इस तरह से एक दूसरे से बात नहीं कर सकते. जो हो गया सो हो गया. मैं देख सकती थी कि वह अपने लाइफ में खुश है और मैं अपनी लाइफ में."

(Source: Republic TV)

Recommended

Loading...
Share