'लव आज कल' के 11 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, सोशल मीडिया पर प्रोफाइल पिक्चर संग बदला नाम

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत ही नहीं बल्कि टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से भी एक हैं. अब तक अपने करियर में कई हिट फिल्में दे चुकी दीपिका की सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'लव आज कल' ने आज 11 साल पूरे कर लिए हैं. 

ऐसे में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट पर ली हुई तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आखें सब बयां करती हैं...️"  बता दें कि फिल्म में दीपिका ने मीरा की भूमिका निभाई है. इस अनसीन पिक्चर में दीपिका के साथ हम फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली को देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The eyes say it all...️ #Meera #11YearsOfLoveAajKal @imtiazaliofficial @maddockfilms @erosnow

A post shared by Meera (@deepikapadukone) on

(यह भी पढ़ें: प्रभास की फिल्म में मिली दीपिका पादुकोण को मोटी फीस, 20 करोड़ चार्ज करने के साथ बनीं सबसे महंगी एक्ट्रेस ?)

इतना ही नहीं इस खास दिन का जश्न मनाते हुए दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की प्रोफाइल पिक्चर को चेंज करते हुए मीरा लिखा था. इसके अलावा, दीपिका ने एक फैन आर्ट भी शेयर किया जो की उनके 'फैन आर्ट फ्राइडे' का हिस्सा था. 

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका अपनी अगली फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह शादी के बाद पहली बार पति रणवीर सिंह के साथ कबीर खान की फिल्म '83' में भी नजर आने वाली हैं. इन सभी बीच दीपिका ने शकुन बत्रा की अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म फिल्म भी साइन की है. 

(Source: 

Recommended

Loading...
Share