अमिताभ बच्चन को महिला ने कहा- 'पूरी तरह से सम्मान खो चुके हैं', जवाब में बिग बी ने कहा- 'मेरा सम्मान आपके द्वारा नहीं जज होने वाला'

By  
on  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से मुक्त होने के बाद अपने घर पहुंच चुके हैं. बता दें कि वह पिछले कई दिनों से मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट थे. ऐसे में अब फेसबुक पर एक महिला ने उनपर अस्पताल का विज्ञापन करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं उसने यह भी कहा है कि इस वजह से वह सीनियर बच्चन के लिए पूरी तरह से सम्मान खो चुकी है. ऐसे में अब महिला को जवाब देते हुए चलिए आपको बताते हैं अमिताभ ने क्या कहा है.

एक महिला ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अस्पताल के बारे में शिकायत की कि उसके 80 वर्षीय पिता का अस्पताल में गलत तरीके Covid टेस्ट कर पॉजिटिव बताया गया. साथ ही डॉक्टरों द्वारा उनकी सही देखभाल नहीं किए जाने की भी बात कही. ऐसे अमिताभ ने जवाब देते हुए कहा, "जान्हवी जी .. मुझे आपके प्यारे और सम्मानित पिता के बारे में जानकर और उनके द्वारा विकसित की गई समस्याओं के बारे में जानकर सच में दुख हुआ. मैं छोटी उम्र से ही अस्पतालों में रहा हूं, कुछ चिकित्सा से जुड़ी समस्याओं के साथ जो हमेशा गंभीर रही हैं. मेडिकल प्रोफेशन  में एक निश्चित आचार संहिता है और मैंने देखा है कि डॉक्टरों के विशेषज्ञ प्रबंधन सभी की देख भाल करते हैं."

(यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने रक्षाबंधन पर बेटे अभिषेक को किया याद, ब्लॉग में लिखा- 'अभी भी मन फीका है')

उन्होंने आगे लिखा है, "हां लैब टेस्ट गलत हो सकता है, लेकिन कई अन्य टेस्ट हैं जिनसे मूल्यांकन किसी विशेष बीमारी से बना है. मेरे सीमित अनुभव में अब तक, किसी भी अस्पताल या डॉक्टर ने कभी भी आचार संहिता का पालन ना किया हो, या जानबूझकर किसी भी व्यावसायिक लाभ के लिए प्रतिकूल उपचार किया हो, ऐसा मैंने नहीं देखा है. इससे मैं विनम्रतापूर्वक असहमत हूं."

इसके अलावा महिला द्वारा पूरी तरह से सम्मान खोने की बात का जवाब देते हुए बिग बी ने आगे लिखा है, "नहीं .. मैं अस्पताल के लिए विज्ञापन नहीं करता, मैं उन्हें नानावती से मिलने वाली देखभाल और उपचार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और मैंने इसे हर अस्पताल के लिए किया है, जहां मुझे  भर्ती कराया गया है और ऐसा मैं बड़े सम्मान के साथ हमेशा करता रहूंगा!! आप मेरे लिए सम्मान खो सकती हैं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि जान्हवी जी, मैं अपने देश के चिकित्सा पेशे और डॉक्टरों के प्रति सम्मान कभी नहीं खो सकता. और एक आखिरी बात .. मेरा सम्मान आपके द्वारा नहीं जज होने वाला है."

(Source: Facebook)

Recommended

Loading...
Share