आदर जैन के 26 वें जन्मदिन पर तारा सुतारिया ने अपने रिलेशनशिप को किया इंस्टा-ऑफिशियल, लिखा - 'हमेशा मेरे'

By  
on  

बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना जबरदस्त डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने ऐसा लग रहा है कि आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को इंस्टा ऑफिसियल कर दिया है. जी हां, ऐसा हम नहीं बल्कि उनके द्वारा शेयर किया गया पोस्ट इसे खुद बयां कर रहा है.

आदर के साथ एक खूसबूरत तस्वीर शेयर करते हुए तारा ने कैप्शन में लिखा है, "हमेशा तुम्हारा हमेशा मेरा हमेशा हमारा! मेरे पसंदीदा इंसान हैप्पी बर्थडे @aadarjain "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ever thine, ever mine, ever ours! Happy Birthday to my favourite person @aadarjain

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

(यह भी पढ़ें: Watch: 'मसकली' सॉन्ग के नए वर्जन 'मसकली 2.0' में फिर देखने को मिली सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की रोमांटिक केमिस्ट्री)

हालांकि, पोस्ट से ज्यादा जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचा, वो है आदर द्वारा किया गया रिप्लाई जिसमे उन्होंने, 'आई लव यू' लिखा, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने भी 'आई लव यू' लिखा. अब इस पढ़ कोई भी कहेगा कि बात पक्की है.

बता दें कि साल 2019 में कई जगहों पर एक साथ स्पॉट किये जाने पर, तारा ने कहा था, "यह कहना महत्वपूर्ण है, हम बाहर जाने और एक साथ समय बिताने को एन्जॉय करते हैं. आदर मेरे लिए खास हैं और  हम दोनों ही फूडी हैं, इसलिए हम रेस्तरां में स्पॉट होते हैं. हम पिछली दिवाली में पहली बार मिले थे, और हमारे बहुत सारे कॉमन फ्रेंड्स हैं."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share