दिशा सालियान के पिता ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र, कहा- 'बलात्कार, हत्या के बारे में खबर बनाई जा रही है, इनमे कोई सच्चाई नहीं है'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में आये दिन कुछ ना कुछ नया सुनने मिल रहा है. ऐसे में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की रहस्यमयी मौत से संबंधित जानकारी मुंबई पुलिस खोज रही है, जिनकी मृत्यु 8 जून, 2020 को हुई थी. ऐसे में अब दिशा के पिता सतीश सालियान ने दिलीप यादव, एडिशनल कमिश्नर ऑफ़ पुलिस, मालवानी डिस्ट्रिक्ट, मलाड को परिवार के मानसिक उत्पीड़न और मीडिया और पत्रकारों द्वारा मृत बेटी दिशा के उत्पीड़न के बारे बात करते हुए पत्र लिखा है.

दिशा के पिता ने अपने पत्र में लिखा है, "मुंबई पुलिस पर हमारे विश्वास पर बार-बार सवाल उठाने से इन लोगों द्वारा हमें परेशान किया जा रहा है और उनकी पूछताछ के तरीके का संचालन किया जा रहा है. हमने पुलिस को अपना बयान पहले ही दे दिया है कि हमें किसी पर भी गुंडागर्दी का शक नहीं है."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: एक्स मैनेजर दिशा सलियन के सुसाइड के बाद से परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत)

उन्होंने पत्र में यह भी लिखा है कि "उसके किसी पॉलिटिशियन के साथ इंवोल्वमेंट या फिर फिल्म बिरादरी के बड़े नामों के साथ पार्टी करना, रेप, मर्डर जैसी कहानियां को इन मीडिया के लोगों द्वारा सिर्फ चैनलों पर बेचने के लिए पकाया जा रहा है. इन कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है. ये लोगों को गुमराह कर रहे हैं और मेरी बेटी की प्रतिष्ठा और मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहे हैं. ये फर्जी खबरें मेरे परिवार के स्वास्थ्य पर भारी पड़ रही हैं और हम मीडिया द्वारा इसका शिकार हो रहे हैं. हम मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच से पूरी तरह से संतुष्ट हैं और हमें उनपर विश्वास है."

पत्र में उन्होंने पत्रकारों, इन्फ्लुएंसर, राजनेताओं और मीडिया के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के लिए रिक्वेस्ट भी किया है. 

आपको बता दें कि दिशा मुंबई की एक इमारत की 14 वीं मंजिल पर अपने मंगेतर के साथ रहती थीं, जहां से कहा जाता है कि उन्होंने छलांग लगा दी थी. वह उनके मंगेतर रोहन रॉय का घर था. 

Recommended

Loading...
Share