हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने यूं किया अपने बेबी बॉय का घर पर स्वागत, शेयर की डेकोरेशन की तस्वीर

By  
on  

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने इस 30 जुलाई को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशखबरी साझा कर फैंस के सामने अपनी खुशी जाहिर की थी. इतना ही नहीं उन्होंने अपने नन्हे मेहमान की झलक भी शेयर की थी, जो कि कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गई थी.

ऐसे में इंस्टा स्टोरी पर हार्दिक ने रूम में किये गए डेकोरेशन की झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेरा बेबी बॉय वेलकम.'  बता दें कि इस तरह से अपने बेटे का स्वागत इस खूबसूरत जोड़ी ने घर पर किया है, जो की अपने आप में बेहद खूबसूरत है.

(यह भी पढ़ें: )

इसके अलावा हार्दिक ने डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों को भी उन्हें घर जैसा महसूस कराने और नताशा और बच्चे का ध्यान अच्छी तरह से रखने के लिए एक पोस्ट शर कर धन्यवाद दिया है. 

 <

/p>

वहीं बता दे कि बता दें कि हार्दिक पांड्या अपनी बैक इंजुरी की वजह से काफी वक्त तक टीम इंडिया से बाहर थे. उन्होंने मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए वापसी की थी. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था. इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से इस सीरीज को रद्द कर दिया गया. पांड्या को आईपीएल 2020 से वापसी की उम्मीद थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. वहीं नताशा स्तांकोविक की बात करें तो वो शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो (2018)' में कैमियों में भी नजर आ चुकी हैं जबकि 'फुकरे रिटर्न्स' में उन्होंने 'महबूबा' स्पेशल सॉन्ग भी किया था. उन्होंने 'बिग बॉस 8' और 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share