जल्द से जल्द 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं आमिर खान, नई लोकेशन्स पर चल रहा है काम

By  
on  

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग का अभी लगभग 30-35% हिस्सा शूट होना बाकी है. अब तक इसकी शूटिंग कोलकाता, दिल्ली, राजस्थान, चंडीगढ़ और अमृतसर जैसे शहरों में हो चुकी है. लॉक डाउन की वजह से आगे की शूटिंग में रूकावट आयी है. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग लद्दाख में होनी थी लेकिन वर्तमान समय में भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव की वजह से आमिर ने लद्दाख शेड्यूल को रद्द  कर दिया था. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है. 
 

चर्चा है कि तुर्की और जॉर्जिया में जल्द ही इस फिल्म की लंबित शेड्यूल को पूरा किया जाएगा. बस नई लोकेशन्स की स्थितियों को लेकर एक्टर कंफर्म होना चाहते है. वहीं एक्टर अब शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक है और टीम के साथ एक प्लान बना  रहे है. इस साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हुई थी, लेकिन कोरोना के कारण मार्च में इसे रोक दिया गया. 'लाल सिंह चड्ढा' अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द गिर्द घूमती है. ये फिल्म वायाकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन में बन रही है.


खबरे यह भी है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ की लगभग 30-35 प्रतिशत शूटिंग बाकी है. अब जल्दी से सारी योजनाओं पर काम किया जा रहा है. 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ की तारीख 25 दिसंबर, 2020 थी, मगर अब कोरोना के कारण अब देखना है कि क्या उस समय तक शूट खत्म हो पाएगी या नहीं. 

Recommended

Loading...
Share