राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज के शादी के फंक्शन्स की हुयी शुरुआत, हल्दी की तस्वीरें आईं सामने 

By  
on  

राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी की रस्में शुरू हो गयी हैं. 8 अगस्त को राणा और मिहिका विधि विधान से शादी के बंधन में बंधेंगे. मिहिका की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

हल्दी की रस्म मिहिका के हैदराबाद स्थित जुबिली हिल्स में हुयी. इस रस्म में मिहिका और राणा के पारिवारिक सदस्य शामिल हुए. पीले कलर के ऑउटफिट में मिहिका खूबसूरत लग रही थी. सीशेल ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया. 

मंगेतर मिहिका बजाज पर बोले राणा डग्गुबत्ती, 'वह मेरे घर से तीन किलोमीटर दूर रहती है इसलिए ज्यादातर समय साथ में बिताते हैं' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@ranadaggubati ‘s fiancee @miheeka looked absolutely beautiful at the Haldi ceremony yesterday MUA @makeupartisttamanna Lehenga #anandkabra . . ️ Follow @bridesofbangaloreofficial For more wedding and bridal inspirations!! . . DM us for Event/ Wedding planning . . #bridesofbangalore #bridesofbangaloreofficial #instabride #weddingtrends #southindianbrides #bridalinspiration #bridalmakeup #bride #bridesmaids #indianwedding #bridetobe #brides #bridal #makeup #bridalsarees #weddinginspiration #weddings #southindianbride #southindianwedding #weddingideas #southindianweddings #blouses #decor #bridesmaid #bangalore #ranadaggubati #rana #miheekabajaj #celebritywedding

A post shared by Brides Of Bangalore (@bridesofbangaloreofficial) on

मिहिका के हल्दी सेरेमनी के बारे में बताते हुए मिहिका की मां ने एक लीडिंग डेली से कहा, ''यह एक छोटा, इंटिमेट और ब्यूटीफुल सेरेमनी थी. हमारे घर पर समारोह की शुरुआत हो गयी है. हमारे पारिवारिक सदस्य इसमें शामिल हुए हैं और राणा के कुछ पारिवारिक सदस्य भी इसमें शामिल हुए. 

 

 

हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी मिहिका बजाज एक इंटीरियर डेकोर फर्म ड्यूड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो चलाती हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि मिहिका बजाज ने लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिजाइन में एमए किया है. मिहिका की मां बंटी, Kalaala ज्वेलरी के एक ब्रांड की डायरेक्‍टर और क्रिएटिव हेड हैं.

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share