मेरा कोई गॉडफादर नहीं था और न ही मैं किसी हीरो के साथ सोती या अफेयर रखती थी- रवीना टंडन

By  
on  

रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है, जैसे मोहरा, अंदाज अपना अपना,  लाडला, दिलवाले, गोविंदा के साथ दूल्हे राजा. हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना ने बताया कि करियर के पीक में उनके बारे मैं बहुत सारे गलत चीजें लिखी गयी थी. रवीना टंडन ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में नेपोटिज्म के सवाल पर हैरान कर देने खुलासे किए. रवीना ने बताया था कि इस इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है.  

रवीना कहती हैं- मेरा कोई गॉडफादर नहीं था, मैं किसी कैंप का भी हिस्सा नहीं थी, कोई हीरो मुझे प्रमोट नहीं करता था. मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोती थी ना अफेयर रखती थी. 
 रवीना आगे बताती हैं, 'मुझे कई लोग हठी समझते थे. क्योंकि मैं हीरो के कहने पर नहीं चलती थी तो मुझे ऐसा दिखाया गया था. मैं उनके कहने से नहीं हंसती थी और नहीं उनके कहने से बैठती थी.

मां रवीना टंडन की तरह खूबसूरत ही नहीं बल्कि कमाल की डांसर भी हैं बेटी राशा, देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shooting #workfromhome #staysafe #stayhome ️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

 

रवीना ने कुछ महिला पत्रकारों पर भी सवाल उठाए जो एक समय में पॉपुलर मेल एक्टर्स की कठपुतली हुआ करती थीं. रवीना ने बताया कि उस दौर में उनके ऊपर कई वाहियात आर्टिकल लिखे गए क्योंकि पत्रकारों को किसी का ईगो सेटिस्फाई करना होता था. रवीना ने कहा, 'मुझे इस बात पर हैरानी होती थी कि कई सारी महिला पत्रकार किसी अन्य महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकती हैं. अब इनमें से कई पत्रकार कहती हैं कि वो फेमिनिस्ट हैं और उल्टा -फेमिनिस्ट कॉलम लिखती हैं.'

 

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share