पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा और बेटे आरव के साथ 'बेल बॉटम' के शूट के लिए रवाना हुए अक्षय कुमार 

By  
on  

कोरोना वायरस ने सभी तरह की गतिविधियों पर रोक लगा दी थी. अब जब पांच महीने बाद लोग धीरे धीरे फिर से काम की तरफ रुख कर रहे हैं, आज सुबह अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए कास्ट और क्रू के साथ यूके के लिए रवाना हुयी. 

एयरपोर्ट पर अक्षय कुमार अपनी फैमिली, लारा दत्ता पति और बेटी और फिल्म की बाकि स्टारकास्ट भी नजर आयी. रिपोर्ट्स का कहना है कि मेकर्स ने टीम के लिए पूरी चार्टेड फ्लाइट बुक की थी जिसमें कुल 115 लोग थें. कहा जाता है कि अक्षय, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा और बाकी सिंगल शेड्यूल में बेल बॉटम की शूटिंग कर करेंगे. 45 दिनों में इसे पूरा करने की उम्मीद जताई जा रही है. एयरपोर्ट पर ट्विंकल को बेटी नितारा का हाथ पकड़े देखा गया. जबकि अक्षय पपराजी के लिए पोज करते दिखाई दे रहे थें. 

UK के लिए रवाना हुयी 'बेल बॉटम की टीम, अक्षय, लारा, जैकी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर आये नजर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AkshayKumar & family snapped as they leave for #Scotland to shoot for #BellBottom #thursday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

महामारी के बीच बेल बॉटम की शूटिंग के बारे में बात करते हुए अक्षय ने एक बयान में कहा था, 'न्यू नॉर्मल ने हमें एक अलग तरीके से काम करने का एहसास कराया है. जिसकी हम में से किसी ने भी कल्पना नहीं की थी. जितना मैं सेट पर वापस आकर खुश हूं. हमारे लिए हर चीज का ध्यान रखना भीउतना ही महत्वपूर्ण है. पूजा एंटरटेनमेंट ने विदेश में अपने शूटिंग शेड्यूल के लिए एक सुरक्षा योजना बनाई है. हमें उम्मीद है कि ये उपाय हमें एक सहज और सुरक्षित शूट पूरा करने में मदद करेंगे. 

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनीं बेल बॉटम लॉक डाउन के बाद शुरू होनेवाली पहली फिल्म है. इसे जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख एमी एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

 

(Source: Manav Manglani)

Recommended

Loading...
Share