क्या अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ बनेगी वाणी कपूर की जोड़ी?

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर और एक्टर आयुष्मान खुराना की जोड़ी फिल्ममेकर अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में नजर आ सकती है. पिछले हफ्ते जिस फिल्म की घोषणा की गई थी उसमें आयुष्मान क्रॉस-सेक्शनल एथलीट की भूमिका निभाने वाले हैं.ऐसे में एक जाने माने वेब पोर्टल को उसके करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि "फिल्म की टीम के दिमाग में कुछ और नाम भी थे, लेकिन अभिषेक का विश्वास है कि वाणी सबसे अच्छी भूमिका निभाएगी. तौर-तरीकों पर तेजी से काम किया जा रहा है."

यह कहना गलत नहीं होगा कि  वाणी का करियर अब आगे बढ़ रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी डेब्यू फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' करने के बाद सिर्फ दो फ़िल्में की हैं, जिसमे सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी रितिक रोशन-टाइगर श्रॉफ 'वॉर' और उससे पहले रणवीर सिंह स्टारर 'बेफिक्रे' का नाम शामिल है.

वहीं, फिलहाल की बात करें तो, वाणी जल्द अक्षय कुमार की लारा दत्ता और हुमा कुरैशी के साथ लंदन में 'बेल बॉटम' की शूटिंग करने वाली हैं. इस फिल्म को वासु भगनानी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. आज सुबह की ही बात है जब टीम बेल बॉटम ने निजी विमान से अपनी उड़ान भरी, इस दौरान COVID-19 के खिलाफ सभी सावधानी बरती जा रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस संजय दत्त और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा' में भी दिखाई देने वाली हैं.

आयुष्मान-वाणी की इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2020 तक शुरू होने की उम्मीद की जा रही है. जो की अगले साल अगस्त 2021 में सिनेमाघरों रिलीज की जा सकती है.

(SOurce: ETimes)

Recommended

Loading...
Share