रिया चक्रवर्ती ने किया दावा, कहा- 'सुशांत सिंह राजपूत की निशानी के तौर पर बस ये ही दो चीजें है मेरे पास'

By  
on  

सुशातं सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बाद सीबीआई जांच कर रही है. इस मामले में ईडी भी धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत भी जांच कर रहा है और बीते दिन ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौमिक चक्रवर्ती से घटों पूछताछ की थी.  रिया और शौविक, सुशांत की चार कंपनियों में हिस्सेदार थे. इस दौरान उनसे उनकी संपत्ति और सुशांत के बिजनेस को लेकर भी पूछताछ हुई थी. कहा जा रहा है कि उन्होंने ईडी की जांच में सहयोग नहीं किया है. लेकिन इस बीच रिया के चक्रवर्ती ने वकील ने बताया है कि रिया के पास सुशांत का क्या-क्या है.

रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि उनके पास सुशांत की क्या क्या प्रॉपर्टी है. सतीश मानेशिंदे ने रिया के हवाले से दो तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कहा कि उनके पास सुशांत का कुछ है तो बस यही है. इस सिपर पर छिछोरे लिखा है. इसके अलावा रिया ने सुशांत की डायरी का पन्ना शेयर किया है. इस पन्ने में सुशांत ने रिया के परिवार का अपने जीवन में होने पर ईश्वर का आभार जताया था. पहली तस्वीर में एक पेज है. जिसमें सुशांत के हैंडराइंटिंग में लिखे इस नोट में लिखा है, 'मैं अपने जीवन में बहुत खुश हूं. मेरी लाइफ में बेबू के आने के लिए में आभार व्यक्त करता हूं. मेरी लाइफ में सर के आने से मैं खुश हूं, मेरी लाइफ में मैम के आने से मैं खुश हूं. मेरी लाइफ में फज के आने से मैं खुश हूं. इन सभी के मेरे लाइफ में आने से मैं बहुत ही खुश हूं.'  और इसके अलावा एक सिपर है जिस पर  छिछोरे लिखा है.

Recommended Read: रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौमिक चक्रवर्ती के साथ ED की पूछताछ हुई पूरी, देखें तस्वीरें


बता दें कि, रिया अपने भाई का पूरा खर्चा सुशांत के अकाउंट से निकाले गए पैसे से ही करती थी. यह बात सुशांत के घर काम करने वाले लोगों ने जांच में बताई. वहींबता दे कि सुशांत केस में सीबीआई ने छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिनमें रिया, उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, मां संध्या, सैमुअल मिरांडा, सुशांत के हाउस मैनेजर और सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के नाम शामिल हैं.

Recommended

Loading...
Share