'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने बिजनेसमैन रोहित सरोहा से की शादी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

By  
on  

दीया और बाती हम एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने 7 अगस्त, 2020 को रोहित सरोहा के साथ शादी कर ली है. बता दें कि इस खूबसूरत जोड़ी ने दिल्ली में विवाह समारोह का आयोजन किया था, जहां सभी सुरक्षा सावधानियों के साथ रस्मे पूरी की गईं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ग्रैंड लेकिन इंटिमेट सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है.  

शादी की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "7.8.2020 वेडिंग डेट." हालांकि, इस तस्वीर में हम दूल्हा और दुल्हन के चेहरे को अच्छे से नहीं देख पा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

7.8.2020 ️Wedding Date ️ @rsaroha #weddingbells #ithappened #prachitehlanwedsrohitsaroha #Prahit #beautifulbond

A post shared by PRACHI TEHLAN (@prachitehlan) on

(यह भी पढ़ें: प्राची तेहलान ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, एक्ट्रेस की मुस्कान ने लुक में लगाया चार-चांद)

बता दें कि  एक्ट्रेस बनने से पहले प्राची एक भारतीय नेटबॉल और बास्केटबॉल खिलाड़ी थीं. वह भारतीय नेटबॉल टीम की पूर्व कप्तान हैं, जिन्होंने 2010 कॉमन वेल्थ गेम्स और 2010-11 में अन्य प्रमुख एशियाई चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. जिसके बाद जनवरी 2016 में दीया और बाती हम को साइन करने के बाद, प्राची ने 2017 में पंजाबी फिल्म अर्जन में काम किया. उन्होंने उसी साल बलेरास में मुख्य भूमिका निभाई. उनका दूसरा टीवी शो स्टार प्लस पर 'इक्यावन' था. वहीं, 2019 में, उन्हें ममंगम में ममूटी के साथ देखा गया था.

बात करें दूल्हे राजा रोहित की तो वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन और वाइल्ड लाइफ कंज़र्वेशनिस्ट भी हैं. प्राची और रोहित 2012 में एक शादी में एक-दूसरे से मिले थे. हालांकि, तब, वे अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे. ऐसे में अब आठ साल बाद, उन्होंने आखिरकार लॉकडाउन के बीच शादी करने का फैसला किया.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share