पिछले महीने अभिनेता सतीश शाह को हुआ था कोरोना, ठीक होने के बाद अस्पताल से लौटें घर 

By  
on  

फिल्म इंडस्ट्री के सीनियर एक्टर सतीश शाह जो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में इंद्रवदन के किरदार में नजर आ चुकें हैं उन्हें भी कोरोना हुआ था. सतीश ने खुद बताया कि उन्हें कोरोना हुआ था. जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. सतीश 20 जुलाई से लेकर 28 जुलाई तक भर्ती थे लेकिन मीडियल स्टाफ की मदद से अब वो ठीक हो गए हैं. 

उन्होंने कहा, 'मैं अब बिल्कुल ठीक हूं. प्रोटोकॉल के अनुसार मुझे 11 अगस्त तक खुद को क्वारंटीन करना था. मुझे बुखार था जिसे मैंने दवाओं के सहारे कम करने की कोशिश की थी लेकिन फिर मुझे कोरोना टेस्ट के लिए कहा गया और मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया. इसके बाद मुझे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मैं सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि अस्पताल में इलाज कराएं क्योंकि डॉक्टर्स आपको लगातार मॉनीटर करते हैं और आप इसके चलते जटिलताओं से बच सकते हैं. 

Exclusive: 'साराभाई वर्सेस साराभाई' के रियल रोसेश यानी राजेश कुमार के मुताबिक उनके अलावा करण जौहर निभा सकते हैं उनका किरदार

शाह ने आगे कहा कि आपको कोरोना को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है. अगर आप ऐसा करते हैं तो ये आपके स्वास्थ्य की जटिलताओं को और बढ़ा सकता है. मेरे केस में मैं अपनी उम्र के चलते थोड़ा चिंतित था लेकिन अब मैं बिल्कुल ठीक हूं और लोगों को भी सकारात्मक रहने की सलाह दूंगा. इससे पहले शाह ने ट्विटर पर अपने बेहतर स्वास्थ्य के लिए मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद दिया था.  '

सतीश टीवी के साथ कई बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकें हैं. वो सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म 'गम साथ- साथ हैं', हम आपके हैं कौन' में नजर आ चुकें हैं. आखिरी बार स्क्रीन पर साल 2017 में कॉमेडी शो साराभाई vs साराभाई में नजर आए थे.

Recommended

Loading...
Share