एक्टर सूरज पंचोली ने मीडिया हाउसेज के खिलाफ फेक न्यूज फैलाने को लेकर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, एक्टर ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने से परेशान होकर 7 पेज की शिकायत में अपने खिलाफ फर्जी खबरें प्रसारित करके मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. 

सूरज ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ मीडिया हाउसों ने उनके बारे में बीना जांच किये कई न्यूज़ रिपोर्ट्स उनके साथ लिंक की है, जिसका तलूक दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों से जुड़ा है. इस तरह उन्होंने कुछ मीडिया हाउस और यूटूबर्स के नाम का उल्लेख किया है, जो उनके बारे में फेक न्यूज फैला रहे हैं.

(यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती और भाई शोविक 9.5 घंटे की पूछताछ के बाद निकले ED ऑफिस से बाहर, देखें तस्वीरें)

अपने बयान में उन्होंने कहा है कि मीडिया जिस तरह से फर्जी खबरें प्रसारित कर रही है, उससे उनका व्यवहार परेशान करने वाला लग रहा है. एक एक्ट्रेस द्वारा संदिग्ध एजेंडा जिसने  खिलाफ फर्जी शिकायत दर्ज की है. एक्टर का कहना है कि वह दिशा से कभी नहीं मिले हैं. दो मौतों के साथ उनके नाम को जोड़ने की साजिश इंटरनेट पर हर तरफ है, जो कि पूरी तरह से निराधार हैं.

हाल ही में अपने दोस्त के साथ उनकी एक पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे दिश की तस्वीर को जोड़ा गया है. ऐसे में एक्टर ने बताया है कि इस तस्वीर के कारण उन्हें धमकी दी जा रही है. उन्हें फोन और सोशल मीडिया पर धमकी मिल रही हैं.

Recommended

Loading...
Share