'मसाबा- मसाबा' में कैमियो करते नजर आएंगी कियारा आडवाणी 

By  
on  

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की सीरीज 'मसाबा- मसाबा' बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी. इस सीरीज में भारतीय फैशन इंडस्ट्री में मसाबा की जर्नी को दिखाया जायेगा. 
इस सीरीज में कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी. 'लस्ट स्टोरी' और गिलटी के बाद एक बार फिर नेटफ्लिक्स की सीरीज में नजर आने पर कियारा खुश है. 

अभिनेत्री का कहना है कि जब निर्माता अश्विनी यार्डी ने कैमियो के लिए उनसे संपर्क किया. तो उन्होंने मन में इसके लिए हामी भर दी थी. कियारा का कहना है, 'यह एक मजेदार और विचित्र भूमिका थी'. सोनम नायर द्वारा निर्देशित सीरीज में कियारा किसी इवेंट के लिए गुप्ता नाम के एक स्टोर में ऑउटफिट लेने के लिए एंटर करती है. सीन में दिखाया गया है किसी इवेंट के लिए बी टाउन स्टार्स किस तरह के सवाल पूछते हैं. क्या इसमें मैं पतली दिखूंगी ? क्या मुझे इसे एक निश्चित तरीके से पहनना चाहिए. क्या पपराजी को इसमें मेरी सही प्रोफ़ाइल मिलेगी.

 

कियारा ने आगे कहा, 'चूंकि यह एक अलग शो है मैं कैमियो के लिए बहुत खुश थी.मैं अपना ही सेल्फ ऑब्सेस्ड वर्जन बनती हूं. सुपर चिल्ड आउट मसाबा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने में मजा आया.
 

Recommended

Loading...
Share