पति सैफ अली खान के साथ शूटिंग पर वापस लौटी करीना कपूर खान, पिक्स शेयर कर लिखा- 'इस दिन का मैं कब से इंतजार कर रही थी'

By  
on  

कोरोना वायरस महामारी के बीच कई महीनों के लॉकडाउन के बाद अब धीरे-धीरे शूटिंग शुरू हो गई हैं. कई बॉलीवुड स्टार्स ने सेट्स पर काम करना शुरू कर दिया है और इसी लिस्ट में अब करीना कपूर का नाम भी जुड़ गया है. हाल ही करीना ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो काम पर लौट आई हैं और साथ में सैफ अली खान के साथ शूट डे की झलक भी शेयर की है.

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' सोमवार की सुबह उठो, मेकअप करो... इस दिन का मैं कब से इंतजार कर रही थी.' करीना कपूर खान को मेकअप से खुशी मिलती है. अभिनेत्री ने सोमवार को एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह मंडे मेकअप के मूड में हैं. साथ ही करीना कपूर ने पति सैफ अली खान के साथ अपने शूटिंग सत्र की एक झलक शेयर की है. वीडियो में दिखाया गया है कि अपने घर में करीना अपना मेकअप करवा रही हैं, वहीं सैफ को बाल कटवाते देखा जा सकता है. इस वीडियो को करीना ने शेयर करते हुए लिखा कि, 'पति के साथ शूट का दिन' वहीं साथ ही आप मेकअप और हेयर आर्टिस्ट दोनों को ही सेफ्टी का पूरा ध्यान रखे हुए देख सकते हैं. 

Recommended Read: New Release Date: इस क्रिसमस नहीं अब अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चढ्ढा'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wake up and makeup is the Monday mood I was waiting for

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें कि, करीना कपूर खान आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इससे पहले भी उन्होंने फैमिली के साथ रक्षाबंधन मनाते हुए फोटो शेयर किया जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं बता दें कि, आमिर खान और करीना स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' अब 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर क्लासिक फॉरेस्ट गंप का रीमेक है जिसे अतुल कुलकुर्णी ने एडॉप्ट किया है. फिल्म में आमिर, करीना कपूर खान, मोना सिंह और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति भी नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन सीक्रेट सुपस्टार फेम अद्वैत चंदन कर रहे हैं. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share