माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किए खूबसूरत 36 साल, अपनी यात्रा को बताया- 'थ्रिलिंग रोलरकोस्टर राइड'

By  
on  

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से जाने जानें वाली माधुरी दीक्षित ने इंडस्ट्री में आज अपने 36 साल पूरे कर लिए हैं. बता दे कि माधुरी ने 'अबोध' फिल्म के साथ 1984 में अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर कई अलग-अलग भूमिकाएं की और दर्शकों के दिलों पर राज किया, जो आज भी बरक़रार है.

ऐसे में सोशल मीडिया पर आस्क माधुरी दीक्षित सेशन करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. तो चलिए आपको दिखाते हैं इसकी झलक:

(यह भी पढ़ें: 26 Years of 'Hum Aapke Hain Koun': माधुरी दीक्षित ने सलमान खान के साथ 'तब और अब' की पिक की शेयर, फिल्म से जुड़ी यादें की ताजा)

माधुरी ने सेशन की शुरू करते हुए ट्वीट कर लिखा, "बाकी सभी मील के पत्थर की तरह इस भी हम आप लोगों के साथ सेलिब्रेट कर रही हूं ️ पिछले #36YearsInBollywood में मेरी यात्रा में साथ रहने के लिए धन्यवाद. मैं यहां  कुछ समय के लिए आप लोगों से चैट करने के लिए ट्विटर पर मौजूद हूं. तो चलिए शुरू करते हैं... #AskMD"

जब उनसे पूछा गया कि उनके करियर में सबसे अविस्मरणीय पल क्या था, तो माधुरी ने जवाब दिया, “अबोध के लिए मेरा पहला शॉट. यह एक सपने जैसा लग रहा था कि मैं एक फिल्म में काम कर रही हूं."

जब एक दूसरे फैन ने पूछा, "जब आपने अपनी पहली फिल्म अबोध की कल्पना की थी, तब क्या आपने सोचा था कि आपको यह मिल मिल जाएगी?" जिसके जवाब में माधुरी ने कहा, "अच्छा ... जब मैंने अबोध किया, तो मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं एक फिल्म में काम करूंगी."

जब उनसे पूछा गया कि उनका पसंदीदा डांस नंबर क्या है, तो उन्होंने कहा कि यह तेजाब का 'एक दो तीन' है. जबकि उनकी पसंदीदा फिल्म 'हम आपके हैं कौन' है."

सेशन के दौरान के फैन ने पूछा कि उन्हें शाहरुख खान की कौन सी फिल्म पसंद है. जिसपर माधुरी ने कहा, "मुझे वह 'बाजीगर', 'DDLJ', 'चक दे इंडिया' और हमारी सभी फिल्मों में अच्छे लगे हैं, जिनमे हमने साथ काम किया है."

फिल्मों की बात करें तो माधुरी को आखिरी बार हमने 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में देखा था.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share