कोरोना वायरस का इलाज करा रहे मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से हुआ इंतेकाल

By  
on  

हिन्दुस्तान के मशहूर शायर राहत इंदौरी को कोरोना की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. ऐसे में अब आ रही दुखद खबर के मुताबिक, इंदौर (मध्य प्रदेश) के एक हॉस्पिटल में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली है.बता दें कि उन्हें कोरोना के लक्षण दिखने के बाद रविवार देर रात अरविंदो अस्तपाल में भर्ती कराया गया था. ऐसे में उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर भी फैंस को भी इस बात की जानकारी दी थी.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, "कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है.ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी."

(यह भी पढ़ें: लोकप्रिय तमिल फिल्म प्रोड्यूसर वी. स्वामीनाथन का COVID की वजह से हुआ निधन)

ऐसे में ट्वीट कर उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई गई है. उन्हें आज दो बार दिल का दौरा पड़ा और उन्हें बचाया नहीं जा सका. उन्हें रविवार को covid पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें 60% निमोनिया था.

मई महीने में राहत इंदौरी ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर चंद लाइन लिखीं थीं. राहत साहब ने अपने ट्वीट में लिखा था, "टूटा हुआ दिल तेरे हवाले मेरे अल्लाह, इस घर को तबाही से बचा ले, मेरे अल्लाह.....वो साथ, वो दिन रात, वो नग़मात, वो लम्हे, लौटा दे मुझे मेरे उजाले, मेरे अल्लाह..."

बीते दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी कोरोना हो गया था, हालांकि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. उन्होंने उनके संपर्क में आये सभी लोगों से जांच करवाने के लिए कहा था. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share