जैकलीन फर्नांडीज के जन्मदिन पर साजिद नाडियाडवाला ने की 'किक 2' की स्क्रिप्ट लॉक करने की घोषणा, सलमान खान संग करेंगी रोमांस

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की जैकलीन फर्नांडीज को-स्टारर सुपरहिट फिल्म 'किक' के दूसरे भाग 'किक 2' की स्क्रिप्ट को आज साजिद नाडियाडवाला ने लॉक कर लिया है. इस के साथ ही उन्होंने फिल्म के लीड स्टार के नाम से भी पर्दा उठा दिया है. तो आपको बता दें कि इस बार भी फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन रोमांस करती नजर आने वाली हैं. 

इस बात की घोषणा करते हुए साजिद के प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "@Asli_Jacqueline के बर्थडे पर बहुत ज्यादा फन, इंतजार हुआ खत्म क्योंकि #SajidNadiadwala ने लॉक कर ली है #Kick2 की स्क्रिप्ट आज सुबह 4 बजे. @WardaNadiadwala थैंक यू इस बड़ी खबर के लिए, #NGEFamily @BeingSalmanKhan और जैकलीन को इसे शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती."

(यह भी पढ़ें: सलमान खान ने जारी किया 'बिग बॉस 14' का पहला टीजर, फैंस से कहा- 'अब पलटेगा सीन')

साल 2014 में रिलीज हुई 'किक' को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला था. फिल्म की कहानी के साथ उसके गानों को भी दर्शकों द्वारा अच्छा रेस्पॉन्स मिलने के बाद अब फिल्म मेकर साजिद उसका सीक्वल 'किक 2' लेकर आने के लिए तैयार हैं. बता दें कि किक ने अपने रिलीज के पहले हफ्ते में जबरदस्त कमाई करते हुए 164.09 करोड़ रूपए का कलेक्शन अपने नाम किया था. फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट साजिद ने ही किया था.

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share