एक्स-वाइफ सुजैन खान की बचपन की थ्रो-बैक तस्वीर देख रितिक रोशन ने किया रिएक्ट, लिखा- 'टू स्वीट'

By  
on  

आप सभी जानते हैं कि लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही रितिक रोशन अपने दोनों बेटों के साथ एक्स वाइफ सुजैन खान संग एक ही घर में रह रहे हैं. दोनों ऐसे मौके पर अपने बच्चों को देख रेख में रखना चाहते थे और इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया था. अभी भी एक साथ रह रही यह जोड़ी एक दूसरे द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किये गए पोस्ट पर रिएक्ट करना नहीं भूलती. ऐसे में सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रो-बैक तस्वीर शेयर की है, जिसपर चलिए आपको बताते हैं रितिक ने कैसे रिएक्ट किया है.

सुजैन द्वारा शेयर की गयी तस्वीर में हम उनके साथ पिता संजय खान और भाई-बहन फराह, जायद और सिमोन को देख सकते हैं. सुजैन ने इसके कैप्शन में लिखा है, "एक समय की बात है, जब हम अपने जुहू में पारिवारिक घर में रहते थे... #pricelessmoments."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Once upon a time, in a family home in Juhu.. ♥️ #pricelessmoments

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

(यह भी पढ़ें: सुजैन खान ने लॉकडाउन के बीच एक्स-हसबैंड रितिक रोशन के साथ मिलकर को-पेरेंटिंग करने पर की खुलकर बात)

हालांकि, तस्वीर के अलावा जिस चीज ने हमारा ध्यान अपनी तरफ खींचा है, वो है रितिक द्वारा दिया गया रिएक्शन. एक्टर ने तस्वीर को देख कमेंट कर लिखा है, "टू स्वीट."

फिल्मों की बात करे तो, रितिक ने 2019 में अपनी फिल्म 'सुपर 30' में कमाल की परफॉरमेंस देने के बाद 'वॉर' के जरिए एक बार फिर सभी को अपना दीवाना बना लिया था. ऐसे में अब एक्टर की फिल्म 'कृष 4' के बनने की खबरें हर तरफ है, जिसे लेकर उनके फैंस के बीच उत्सुकता देखी जा सकती है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share