क़ानूनी तौर पर रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा का हुआ तलाक, कुछ साल बाद रहने लगे थे अलग 

By  
on  

साल 2020 हर तरफ से फिल्म इंडस्ट्री के लिए मनहूसियत भरा साल रहा है. कई बॉलीवुड कपल सालों बाद साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला कर रहे हैं, कुछ महीनों पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पत्नी आलिया ने अलग होने का फैसला किया था. साल की शुरुआत में अभिनेता रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा ने कानूनी रूप से अलग होने का फैसला किया था और अब दोनों का तलाक हो गया है. 5 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली. 2015 से दोनों अलग रहने लगे थे. 

 'तितली' के ट्रेलर लॉन्च पर खुद रणवीर ने कोंकणा से अलग होने की खबर को कंफर्म किया था. रणवीर ने बताया कि कोंकणा के साथ रिश्ते में नहीं हैं. हालांकि इस रिश्ते को टूटने के पीछे रणवीर शौरी ने खुद को जिम्मेदार माना था. 

रिपोर्ट्स बताती हैं कि रणवीर और कोंकणा का तलाक एक या दो महीने पहले होनेवाला था लेकिन बाद में तारीख को आगे बढ़ा कर 3 अगस्त कर दिया गया. गुरुवार को इस केस की आखिरी सुनवाई अदालत में हुई और क़ानूनी रूप  से दोनों का तलाक हो गया.

कोंकणा के केस को सीनियर एडवोकेट क्रांति साठे की बेटी अमृता साठे पाठक देख रही थी और  रणवीर के केस को सीनियर वकील वकील वंदना  शाह देख रही थी. अमृता साठे पाठक ने पुष्टि करते हुए बताया कि कोंकणा और रणवीर अब कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं. दोनों का साल का बेटा भी है. दोनों अब भी एक दोस्त की तरह हैं इसलिए बच्चे को किसी एक के हवाले नहीं किया गया है. दोनों दोनों को बच्चे की ज्वाइंट कस्टडी मिलेगी.

Recommended

Loading...
Share