Video: संजय दत्त ने किया हॉस्पिटल का दौरा, पपराजी को देख पूछा- 'आप लोगों को कोई काम नहीं है क्या?'

By  
on  

संजय दत्त को आज हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया. बता दें कि जब से एक्टर को लंग कैंसर का पता चला है, तब से एक्टर आये दिन हॉस्पिटल्स का दौरा कर रहे हैं.

ऐसे में आज आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की ओर जाते समय शटरबग्स ने संजय को पत्नी मान्यता दत्त और बहन प्रिया दत्त के साथ क्लिक किया. एक्टर के कैमरा देख अपना अंगूठा दिखाते हुए पपराजी से पूछा- 'आप लोगों को कोई काम नहीं है क्या? "

(यह भी पढ़ें: संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर की अपने ट्विन्स बच्चों की तस्वीर, लिखा- 'रेत स्थानांतरित हो रहे हैं')

आज सुबह आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर जो लंग कैंसर से ग्रस्त हैं, उन्होंने अपने चिकित्सा आधार पर पांच साल का अमेरिकी वीजा हासिल किया है. सूत्रों का कहना है, "संजू ने इलाज करवाने के लिए वीजा के लिए अप्लाई किया है. हालांकि, शुरू में, 1993 के बॉम्बे धमाकों में दोषी पाए जाने वालों में से एक्टर्स का नाम होने के कारण मंजूरी मिलना आसान नहीं था. लेकिन अच्छी बात यह है कि एक्टर के क्लोज फ्रेंड ने उन्हें चिकित्सा आधार पर पांच साल का वीजा सुरक्षित करने में मदद की. उम्मीद की जा रही है कि वह मान्यता और प्रिया के साथ न्यूयॉर्क जाएंगे, जहां वह मेमोरियल स्लोन केटरिंग कैंसर सेंटर में इलाज करवाएंगे."

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share