पूजा भट्ट ने 'सड़क 2' के रिलीज से ठीक पहले जारी किया फिल्म से संजय दत्त का BTS वीडियो, एक्टर संग दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग

By  
on  

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म 'सड़क 2' अब बस दर्शकों के बीच उनका प्यार पाने के लिए तैयार है. इसी बीच पूजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसका नाम उन्होंने 'सड़क 2 डायरीज' रखी है. वीडियो की खास बात यह है कि इसमें हम BTS की झलक देख सकते हैं, जिसमे सिर्फ संजय मौजूद हैं. इसमें कई जगह हम दोनों के बीच की बॉन्डिंग की झलक देख सकते हैं. 

'सड़क 2' 28 अगस्त यानी कल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म संजय और पूजा की फिल्म 'सड़क' की अगली कड़ी है. फिल्म की खास बात यह भी है कि इसके जरिए लम्बे समय बात महेश भट्ट ने डायरेक्शन की कमान संभाली है. हालांकि, हम सभी जानते हैं कि संजय लंग कैंसर से ग्रस्त हैं और फिलहाल उन्होंने काम से ब्रेक लेकर अपना इलाज करवाना शुरू कर दिया है. इस तरह से वीडियो में अपने पसंदीदा स्टार को देखना इमोशनल करने वाला भी है.

(यह भी पढ़ें: 'सड़क 2' का नया गाना 'शुक्रीया' हुआ रिलीज, दिल को छू लेने वाले बोल के साथ दर्द में डूबे दिखे संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर)

बता दें कि 'सड़क 2' में महेश अपनी दोनों बेटियों आलिया और पूजा को डायरेक्ट कर रहे हैं. साथ ही यह पहला मौका है, जब आलिया ने अपने पिता के साथ काम किया हो. फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, प्रियंका बोस और अक्षय आनंद भी हैं. फिल्म 1991 की हिट फिल्म 'सड़क' की सीक्वल है, जो एक रोमांटिक थ्रिलर थी, जिसमे पूजा संग संजय को लीड रोल में देखा गया था. फिल्म को महेश भट्ट ने ही प्रोड्यूस किया है, जबकि यह डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share