अमेरिका में होने वाला है 'सुपर 30' से लेकर 'सिम्बा' तक इन 4 हिंदी फिल्मों का बोलबाला, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने की री-रिलीज की घोषणा

By  
on  

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अमेरिका में अपनी 4  सफल फिल्मों को फिर से रिलीज करने की घोषणा की है. इस लिस्ट में रितिक रोशन और मृणाल ठाकुर की 'सुपर 30' का भी नाम है, जो अमेरिका के रीगल वर्जीनिया सेंटर और रीगल कंट्रीसाइड, वर्जीनिया, में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म हाल ही में नीदरलैंड में रिलीज़ हुई थी और अब अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करने के लिए अमेरिका की यात्रा पर है. बता दें कि फिल्म असल रूप से भारत में 2019 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों से ही नहीं बल्कि क्रिटिक्स से भी सराहना मिली थी.

बता दें कि 'सुपर 30' की कहानी गणित शिक्षक आनंद कुमार के जीवन और उनके बेहद महत्वाकांक्षी शैक्षिक कार्यक्रम 'सुपर 30' से प्रेरित है. रितिक फिल्म में कुमार की भूमिका में हैं. री-रिलीज़ की घोषणा करते हुए रिलायंस एंटरटेनमेंट ने ट्वीट किया है.

(यह भी पढ़ें: 'सड़क 2' का नया गाना 'शुक्रीया' हुआ रिलीज, दिल को छू लेने वाले बोल के साथ दर्द में डूबे दिखे संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर)

दूसरी ओर, रणवीर सिंह और सारा अली खान की 'सिम्बा' भी रीगल वर्जीनिया सेंटर और रीगल कंट्रीसाइड, वर्जीनिया में 28 अगस्त, 2020 से फिर से रिलीज के लिए तैयार है. यह फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज हुई थी, जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म रोहित के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है और इसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था.

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की बायोपिक 'सांड की आंख' दो शार्पशूटर दादियों की कहानी है, जो रिलायंस द्वारा अमेरिका में इस 28 अगस्त 2020 तक फिर री-रिलीज़ होने के लिए तैयार है. 

इन सभी के अलावा रोहित शेट्टी की गोलमाल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म 'गोलमाल अगेन' भी अमेरिका में इस 28 अगस्त 2020 से रीगल वर्जीनिया सेंटर और रीगल कंट्रीसाइड, वर्जीनिया, अमेरिका में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है.

(Source: Twitter)

 

 

 

Recommended

Loading...
Share