ट्विंकल खन्ना ने स्कॉटलैंड में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म 'टेनेट', तस्वीर शेयर कर कहा- 'आखिरकार मैंने फिल्म देख ही ली, वह भी थिएटर में'

By  
on  

एक्टर से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना इस समय स्कॉटलैंड में हैं, जहां अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच ट्विंकल ने होटल के  रूम से बाहर निकल लंदन के थिएटर में अपनी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म 'टेनेट' को बड़े पर्दे पर एन्जॉय किया.

इस दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, "आखिरकार मैंने टेनेट फिल्म देख ही ली, वह भी थिएटर में. मेरी मां इतने पुराने ख्यालों की हैं कि उन्होंने इसके लिए कोई भी पब्लिसिटी स्टंट नहीं किया. फिल्म में उनका पार्ट काफी दिलचस्प रहा और एक्टिंग में वाकई शानदार रहीं."

(यह भी पढ़ें: करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों से प्रेरित होकर लिखी 'द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव' बुक, मदद करने के लिए ट्विंकल खन्ना को कहा- 'थैंक यू')

बता दें, डिम्पल पहली ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने क्रिस्टोफर की फिल्म में काम किया है.  बता दें,  'टेनेट' ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म 'डंकिर्क' का फॉलओप है. फिल्म के निर्देशक नोलन इसे अपनी सबसे बड़ी और महत्वकांक्षी फिल्म बता चुके हैं. बेटी ट्विंकल अलावा हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने भी डिंपल की एक्टिंग की तारीफ की है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share